मार्शल सवारों को पीटा, एक हिरासत में

Bhadohi Updated Tue, 17 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

चौरी। थानाक्षेत्र के निदुर बाजार में सोमवार को नशे में धुत चार युवकों ने बहू की विदाई कराकर जा रहे मार्शल सवार दो लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान बाजार के लोग खड़े होकर उत्पाती युवकों का तमाशा देखते रहे। विरोध करने के लिए किसी की हिम्मत नहीं पड़ी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एक को हिरासत में ले लिया है। तहरीर मिलने पर चार के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
विज्ञापन

निदुर बाजार में सोमवार को सुबह से ही चार युवक जो कि क्षेत्र के ही निवासी बताए गए हैं, शराब के नशे में धुत होकर उत्पात मचा रहे थे। इस दौरान राहगीरों के साथ गाली गलौच तो दुकानदारों के साथ भी यही व्यवहार कर रहे थे। इस दौरान भदोही के मर्यादपट्टी से बहू की विदाई कराकर चनईपुर निवासी सीताराम अपने भाई धनराज के साथ लौट रहे थे। उनके वाहन के आगे नशेड़ी खड़े होकर गाली गलौज करने लगे। इसका उन्होंने विरोध किया तो नशे में धुत दबंगों ने वाहन से खींचकर जमकर पिटाई कर दी। विरोध करने पर भाई को भी नहीं छोड़ा। इस दौरान मार्शल के शीशे भी पत्थर मारकर तोड़ दिए गए। तब किसी ने सूचना चौरी पुलिस को दिया। चौरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुदामा सिंह निवासी राईपुर को हिरासत में ले लिया। बाकी भाग खड़े हुए। सीताराम की तहरीर पर पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला पंजीकृत किया है। मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने बताया कि चारों रोजाना इसी तरह नशे में धुत होकर हरकत करते हैं। राहगीरों और दुकानदारों को परेशान करते हैं।
धक्का लगने से ट्रक का खलासी घायल
गोपीगंज। थानाक्षेत्र के लालानगर टोल टैक्स प्लाजा के पास खड़े ट्रक में पीछे से धक्का मारने वाले ट्रक का खलासी मंटू शर्मा (18) पुत्र रविशंकर शर्मा निवासी दुर्वासा महराजगंज रायबरेली गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे एंबुलेंस से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। हालत नाजुक होने पर उसे रेफर कर दिया गया।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us