विज्ञापन

48 घंटे में सुधार नहीं हुआ तो होगा घेराव

Bhadohi Updated Tue, 17 Jul 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। जिला मुख्यालय ज्ञानपुर नगर की विद्युत आपूर्ति काफी समय से चरमराने और गलत रोस्टर लागू करने के विरोध में छात्रनेताओं ने अधिशासी अभियंता विद्युत खंड दो ज्ञानपुर को पत्रक सौंपकर तत्काल नया रोस्टर लागू करने और अनियमित विद्युत कटौती बंद करने की मांग की है।
विज्ञापन
विज्ञापन
छात्रनेताओं ने कहा कि गलत रोस्टर लागू होने से आम जनता को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इससे कई कार्य प्रभावित हो रहे हैं। इसमें सुधार के लिए कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। छात्रनेताओं ने 48 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि समयावधि में यदि सुधार नहीं किया गया तो छात्र घेराव, धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य हो जाएंगे। जिसकी सारी जिम्मेदारी विद्युत विभाग सहित जिला प्रशासन की होगी। ज्ञानपुर नगर मुख्यालय का विद्युत रोस्टर सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक एवं शाम सात बजे से सुबह छह बजे तक किया जाए। इस बीच यदि किसी प्रकार की कोई अनियमित कटौती की गई तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। पत्रक पर मनीष कुमार पांडेय, रमेशचंद्र यादव ददा, आनंद कुमार सिंह, राजेंद्र कुमार पाल, अजीत पांडेय, प्रभात पांडेय, शिवम शुक्ल, राकेश यादव, संदीप कुमार, समरजीत, संजय कुमार, आनंद पांडेय, कपिल मिश्र, दीपक तिवारी, अभय कुमार, नायब लाल, विकास पांडेय, नरेंद्र पांडेय, संदीप यादव आदि मौजूद रहे।
नागरिकों ने दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम
नगर पालिका के सामने सड़क जाम की दी चेतावनी
चार बार बदला गया ट्रांसफार्मर, दिक्कत दूर नहीं हुई
संवाददाता
गोपीगंज। नगर के ज्ञानपुर रोड स्थित नगर पालिका परिषद कार्यालय के सामने लगा ट्रांसफार्मर एक पखवारे से जल गया है। इसके चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस स्थान पर चार बार ट्रांसफार्मर लगाया गया जो फुंक गया। इससे लोगों का आक्रोश और भी बढ़ गया है।
नगर पालिका परिषद के सामने लगे ट्रांसफार्मर से ज्ञानपुर रोड, फूलबाग, नई बस्ती, सोनिया तालाब आदि मोहल्लों में विद्युत आपूर्ति की जाती है। एक पखवारे पूर्व ट्रांसफार्मर जल जाने से इन मोहल्लों में अंधेरा छा गया है। इससे विभागीय अधिकारियों के साथ ही नागरिक भी काफी परेशान हैं। नव निर्वाचित सभासद अकबर अली ने कहा कि मरम्मत किया हुआ पुराना ट्रांसफार्मर लगाने के कारण ट्रांसफार्मर लगाते ही जल जा रहा है। विभाग के द्वारा नया ट्रांसफार्मर नहीं लगाया जा रहा है, जिससे नागरिकों को समस्याओं से निजात नहीं मिल रही है। मोहल्ले के अकबर अली, अमित विश्वास, कमला शंकर मिश्र, प्रदीप कुमार उमरवैश्य, मुहम्मद नईम, डॉ. शरीफ, अब्दुल गफ्फार, ताड़क अग्रहरि, धीरज अग्रहरि, राजू सिंह, पहाड़, सिकंदर अली, अब्दुल रऊफ आदि ने चेतावनी दी है कि 48 घंटे के भीतर विद्युत आपूर्ति चालू नहीं की गई तो नागरिक पालिका दफ्तर के सामने ज्ञानपुर रोड जाम करने के लिए बाध्य हो जाएंगे। इसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन और विभागीय अधिकारियों की होगी।

Recommended

क्या कारोबार में लगाया हुआ धन फंस जाता है ? करें उपाय
ज्योतिष समाधान

क्या कारोबार में लगाया हुआ धन फंस जाता है ? करें उपाय

जानें क्यों कायम है आपकी नौकरी पर संकट?
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों कायम है आपकी नौकरी पर संकट?

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अनिल अंबानी ने चुकाया एरिक्सन का बकाया, बड़े भाई मुकेश अंबानी ने की मदद

आरकॉम के चेयरमैन अनिल अंबानी ने सुप्रीम कोर्ट की डेडलाइन पूरी होने के एक दिन पहले एरिक्सन का बकाया चुका खुद को जेल जाने से बचा लिया।

19 मार्च 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree