विज्ञापन

त्योहारों को सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाने का आह्वान

Bhadohi Updated Thu, 05 Jul 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
ज्ञानपुर/गोपीगंज। श्रावण महीना, शबेरात और मतगणना के मद्देनजर ज्ञानपुर कोतवाली और गोपीगंज पुलिस चौकी में पीस कमेटी की बैठक हुई। इसमें त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने की अपील की गई। गोपीगंज पुलिस चौकी पर हुई बैठक में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सहित औराई और गोपीगंज थाना क्षेत्रों के संभ्रांत नागरिकों ने हिस्सा लिया।
विज्ञापन
ज्ञानपुर कोतवाली में हुई पीस कमेटी की बैठक में कोतवाल नंद कुमार ओझा ने कहा कि त्योहारों को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाया जाए। कहा कि मतगणना के लिए जो व्यवस्थाएं की गई हैं, उनका उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रत्याशी और उनके एजेंट व्यवस्था को सुचारु रूप से संचालित करने में अपना सहयोग प्रदान करें। बैठक में नगर पंचायत ज्ञानपुर के अधिशासी अधिकारी रामदेव प्रसाद, पूर्व चेयरमैन डॉ. खिलाड़ी लाल श्रीवास्तव, घनश्याम दास गुप्ता, सुरेश चंद्र उपाध्याय, डॉ. सगीर हसन खां, सर्फुद्दीन, जमील अहमद, शकील दादा, अनुपम आनंद उपाध्याय, गुलजारी लाल उपाध्याय सहित बड़ी संख्या में प्रधान मौजूद रहे।
गोपीगंज पुलिस चौकी में आयोजित शांति सुरक्षा कमेटी की बैठक में सावन का महीना, शबेरात पर्व और आगामी रमजान माह के शुरू होने पर चर्चा की गई और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई। जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी और पुलिस अधीक्षक एके शुक्ल ने सावन के महीने में कांवरियों के लिए एक माह तक जीटी रोड का एक लेन सुरक्षित करने की जानकारी दी और कहा कि इसमें सभी लोग अपना सहयोग प्रदान करें ताकि यातायात व्यवस्था प्रभावित न हो। एक लेन पर वाहनों का आवागमन बंद हो जाने से दूसरी लेन पर सभी वाहनों का भार आ जाएगा। इसके मद्देनजर सर्विस लेन पर अतिक्रमण करने वाले अतिक्रमण हटा लें ताकि लोगों को दिक्कतें न हों। कांवरियों के लिए आरक्षित लेन पर वाहनों को न चलाएं। पुलिस कप्तान ने कहा कि गोपीगंज से ज्ञानपुर जाने के लिए वाहन जीटी रोड चौराहे से होकर नहीं जाएंगे। इसके लिए कठौता मोड़ या जोगिनका के रास्ते जाना होगा। या वाहन लालानगर से ज्ञानपुर के लिए निकलेंगे। इस मौके पर नागरिकों ने श्रावण मास और शबेरात को देखते हुए रात्रिकालीन विद्युत कटौती को बंद करने की मांग की। जिस पर जिलाधिकारी ने शासन को पत्र लिखने का आश्वासन दिया। बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक, एसडीएम सदर रत्नाकर मिश्र, एसडीएम औराई, सीओ औराई, सीओ ज्ञानपुर सुख सागर शुक्ल, एसओ गोपीगंज रमेश चौबे, एसओ औराई अनिल यादव, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद संतोष मिश्र, अधिशासी अधिकारी खमरिया और घोसिया, बिजली विभाग के एक्सईएन, जेई कांतिलाल, चौकी इंचार्ज गोपीगंज रामाश्रम यादव के अलावा पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रहलाद दास गुप्ता, मदनलाल अग्रहरि, ज्ञानेश्वर प्रसाद अग्रवाल, माबूद खां, मु. हलीम प्रधान, रामलाल अग्रवाल, कृष्ण कुमार खटाई, दिनेश जायसवाल, वीरेंद्र पांडेय, मुहम्मद हलीम प्रधान, प्रकाश चंद्र सेठ, रमाकांत गुुप्ता, संतोष सिंह बघेल, गोपाल बरनवाल, मनोज मोदनवाल, बाल मुकुंद कसेरा, सुरेंद्र बहादुर सिंह, गुड्डू चौधरी, शिवशंकर गुप्ता, अमीरुल्ला राइन, डा. सनवारुल हक, सुधीर सिंह, शंकराचारी दूबे, ईश्वरलाल बरनवाल, विजय शंकर मिश्र सहित गोपीगंज और औराई थाना क्षेत्र के बड़ी संख्या में संभ्रांत नागरिक मौजूद रहे।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

यूपी की लड़की ने खूबसूरती और टैलेंट से किया देश का नाम रोशन, ये खबरें भी करेंगी खुश

सबसे बड़ी खुशखरी तो ये है कि देश को अपना 100 वां एयरपोर्ट मिल गया है वहीं भारत ने अंतरिक्ष में एक और कामयाबी की उड़ान भरी है। इन सब के अलावा दिल्ली वालों के लिए भी एक खुशखबरी है।

24 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree