केंद्र में अगली सरकार भाजपा की

Bhadohi Updated Tue, 26 Jun 2012 12:00 PM IST
गोपीगंज। भाजपा के प्रदेश लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में अथक परिश्रम करके कार्यकर्ता भाजपा का परचम लहराएं। देश की जनता भाजपा की ओर आशा भरी निगाहों से देख रही है। इसलिए भाजपा कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ करें। श्री वाजपेयी ज्ञानपुर रोड स्थित संदीप पैलेस के हाल में सोमवार को कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव के बाद कार्यकर्ता सदस्यता अभियान में पूरी शक्ति के साथ लग जाएं। समाज के प्रत्येक वर्ग को संगठन से जोड़ने का कार्य करें। इससे भाजपा शक्तिशाली होगी और आगामी लोकसभा चुनाव में सफलता प्राप्त कर देश में व्याप्त भूख, भ्रष्टाचार, महंगाई और आतंकवाद को भगा सके। कहा कि केंद्र में अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी। इसलिए कार्यकर्ता अभी से पूरी ताकत के साथ जुट जाएं।
भाजपा काशी प्रांत के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता प्रण प्राण से नगर निकाय चुनाव में सफलता हासिल करने के लिए जुट जाएं। प्रत्येक वर्ग को संगठन से जोड़कर भाजपा को सर्वव्यापी बनाने का कार्य करें। भाजपा के जिला संयोजक ओम प्रकाश तिवारी ने कहा कि आने वाला समय भाजपा का होगा। इसके पूर्व सम्मेलन का शुभारंभ पं. दीन दयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण और उसके समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करने के बाद वंदेमातरम गीत के साथ किया गया। जनपद में प्रथम बार आने पर श्री वाजपेयी का स्वागत जगन्नाथपुर में किया गया। इस दौरान भाजपाइयों ने उन्हें फूल और मालाओं से लाद दिया। सम्मेलन में पूर्व विधायक पंकज पूर्णमासी, राजेंद्र प्रसाद मौर्य, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष घनश्याम मिश्र, कन्हैयालाल मिश्र, हीरालाल पासवान के अलावा उमाशंकर दूबे, सरयूनाथ शुक्ल, ओम प्रकाश पांडेय, ताड़केश्वरनाथ पांडेय, डा. राकेश दूबे, नागेंद्र सिंह, ताराशंकर दूबे, सुनील मिश्र, छत्रपति सिंह, नंदलाल मौर्य, रमेश चंद्र पांडेय, बालदत्त पांडेय, ईश्वरलाल बरनवाल, आलोक नाथ मिश्र, प्रदीप सिंह, सुरेंद्रनाथ पांडेय, अच्युतानंद पाठक, विंदेश गुप्ता, विजय साहू, विद्या सागर दीक्षित, विजय मौर्य, विनय श्रीवास्तव, शशांक पांडेय, शिव कुमार दूबे, रामेश्वर उपाध्याय, छोटेलाल शुक्ल, सतीशचंद्र पांडेय, धनंजय सिंह, जय प्रकाश साव, लालमणि गौतम, दिनेश पांडेय, नरेंद्र दूबे, मुनक्का लाल बिंद, डा. सूर्य प्रकाश चौबे आदि मौजूद रहे।

Recommended

Spotlight

Related Videos

VIDEO: राम मंदिर मुद्दे पर केशव प्रसाद मौर्य पर बिफरे RJD नेता

2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या का राम मंदिर मामला एक बार फिर से तूल पकड़ने लगा है। राम मंदिर को लेकर केशव प्रसाद मौर्य के बयान के बाद राजद नेता ने उनपर हमला किया है।

21 अगस्त 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree