जमीन विवाद में चटकीं लाठियां, 14 घायल

Bhadohi Updated Sat, 23 Jun 2012 12:00 PM IST
चौरी। सुरहन गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान जमकर लाठी, डंडे, राड, फावड़े चले। मारपीट में दोनों तरफ से दर्जनभर से अधिक लोग घायल हो गए। घटना के चलते गांव में तनाव व्याप्त हो गया है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स लगा दी गई है। घायलों का उपचार भदोही के महाराजा बलवंत सिंह चिकित्सालय में चल रहा है।
सुरहन गांव में सत्यदेव यादव और झगड़ू पाल के बीच जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। शुक्रवार को पूर्वाह्न 10 बजे एक पक्ष विवादित जमीन पर स्थित बांस को काट रहा था। इसका विरोध दूसरे पक्ष के लोगों ने किया। इसके बाद दोनों पक्षों में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। देखते ही देखते यह तू-तू मैं-मैं मारपीट में बदल गई। लाठी, डंडा, राड, फावड़ा आदि से जमकर हुई मारपीट में एक पक्ष से सत्यदेव यादव (50), लालमन (60), करिया (18), पतिराज (30), हरदेव (50), राजदेव (32), जवाहिर (58), फूलकुमारी (18) और दूसरे पक्ष से झगड़ू पाल (55), कुमार (45), घनश्याम (35), पग्गल (50), फूलदेई (50) और भग्गू (50) घायल हो गए। सूचना पाकर तत्काल थानाध्यक्ष चौरी शुभ नारायण मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए महाराजा बलवंत सिंह चिकित्सालय भिजवाया। तीन घायलों की हालत नाजुक होने पर उनका उपचार निजी चिकित्सालय में चल रहा है। घटना के संबंध में दोनों तरफ से थाने में तहरीर दी गई है। मारपीट के चलते गांव में तनाव व्याप्त हो गया है। इसको देखते हुए पुलिस ने गांव में पुलिस बल तैनात कर दी है।

Spotlight

Related Videos

यही है वो वीडियो जिसकी वजह से केजरीवाल के खिलाफ IAS अफसरों ने की बगावत

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार और आईएएस लॉबी एक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं। आम आदमी पार्टी के विधायकों पर आरोप लगा है कि उन्होंने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ बदसलूकी की। वहीं आप ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

20 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen