'My Result Plus

जमीन विवाद में चटकीं लाठियां, 14 घायल

Bhadohi Updated Sat, 23 Jun 2012 12:00 PM IST
चौरी। सुरहन गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान जमकर लाठी, डंडे, राड, फावड़े चले। मारपीट में दोनों तरफ से दर्जनभर से अधिक लोग घायल हो गए। घटना के चलते गांव में तनाव व्याप्त हो गया है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस फोर्स लगा दी गई है। घायलों का उपचार भदोही के महाराजा बलवंत सिंह चिकित्सालय में चल रहा है।
सुरहन गांव में सत्यदेव यादव और झगड़ू पाल के बीच जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। शुक्रवार को पूर्वाह्न 10 बजे एक पक्ष विवादित जमीन पर स्थित बांस को काट रहा था। इसका विरोध दूसरे पक्ष के लोगों ने किया। इसके बाद दोनों पक्षों में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई। देखते ही देखते यह तू-तू मैं-मैं मारपीट में बदल गई। लाठी, डंडा, राड, फावड़ा आदि से जमकर हुई मारपीट में एक पक्ष से सत्यदेव यादव (50), लालमन (60), करिया (18), पतिराज (30), हरदेव (50), राजदेव (32), जवाहिर (58), फूलकुमारी (18) और दूसरे पक्ष से झगड़ू पाल (55), कुमार (45), घनश्याम (35), पग्गल (50), फूलदेई (50) और भग्गू (50) घायल हो गए। सूचना पाकर तत्काल थानाध्यक्ष चौरी शुभ नारायण मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए महाराजा बलवंत सिंह चिकित्सालय भिजवाया। तीन घायलों की हालत नाजुक होने पर उनका उपचार निजी चिकित्सालय में चल रहा है। घटना के संबंध में दोनों तरफ से थाने में तहरीर दी गई है। मारपीट के चलते गांव में तनाव व्याप्त हो गया है। इसको देखते हुए पुलिस ने गांव में पुलिस बल तैनात कर दी है।

Spotlight

Related Videos

क्या आप जानते हैं, कौन हैं मिगेल डियाज-कैनल?

क्यूबा में नए अध्याय की शुरूआत हो चुकी है। मिगेल डियाज-कैनल को क्यूबा का नया राष्ट्रपति चुना गया है। क्यूबा क्रांति के बाद ये पहला मौका है जब क्यूबा की सत्ता किसी ऐसे शख्स के हाथों में है जो कास्त्रो परिवार का नहीं है।

21 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen