विज्ञापन

मालगाड़ी के धक्के से युवक की मौत

Bhadohi Updated Fri, 22 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
भदोही। नगर के अहमदगंज रेलवे क्रासिंग के समीप गुरुवार को शाम 5 बजे मालगाड़ी के चपेट में आकर एक 22 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मुल्ला तालाब निवासी मुनौवर अली का लड़का गुलाम हुसैन कान में ईयरफोन लगाकर पटरी के किनारे से जा रहा था। इसी बीच वाराणसी की ओर से आई मालगाड़ी ने उसे जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई जबकि उसके घर पर कोहराम मच गया।
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार गुलाम हुसैन फाटक की ओर से रेलवे लाईन पकड़ कर घर की और आ रहा था। हादसे के चश्मदीद गवाहों के अनुसार उसने कान में इयरफोन खोस रखा था और संभवत: वह किसी से बात कर रहा था अथवा गीत सुन रहा था। इसके चलते पीछे से आ रही मालगाड़ी के हार्न की आवाज वह नहीं सुन पाया और ना ही खुद को उसके धक्के से बचा सका। ट्रेन के घक्के से उसके सर में गंभीर चोट लगी और वह दूर जा गिरा। उसकी वहीं पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गुलाम हुसैन के परिजनों में कोहराम की स्थिति हो गई और लोग भागते भागते मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर में वहां भारी भीड़ जमा हो गई थी। कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी लेकिन रेलवे पुलिस का मामला होने से शव को जीआरपी के हवाले कर दिया गया जहां से शव को परिजनों को सौंप दिया गया।
उधर गुलाम की मौत से पीडि़त परिवार को गहरा धक्का लगा है। पेशे से ड्राईवर गुलाम के माता और पिता के होशोहवास गुम हैं। हालांकि मुनौवर के छह बेटे और दो बेटियां हैं लेकिन गुलाम को खोने से परिजन ही नहीं पूरा मोहल्ला गमगीन है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us