विज्ञापन

पंपकर्मी ने ही रची 90 हजार की लूट की साजिश

Bhadohi Updated Fri, 22 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
औराई। मडि़हान (मिर्जापुर) के एक पेट्रोल पंप पर काम करने वाली कर्मचारी ने बृहस्पतिवार को खुद के साथ 90 हजार रुपये की लूट का स्वांग रचकर सनसनी फैला दी। दिनभर की तफ्तीश के बाद पुलिस ने मामले से जब पर्दा उठाया तो मुजरिम स्वयं पेट्रोल पंप कर्मी ही निकला। पुलिस की सख्ती पर टूटे पंप कर्मी ने उस स्थान का भी खुलासा कर दिया, जहां उसने पैसे छिपाए थे। पैसे की लालच में गलती कर पुलिस की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास करने वाला पेट्रोल पंप कर्मी फिलहाल पुलिस की हिरासत में है।
विज्ञापन
औराई थाने में एक पेट्रोल पंप कर्मचारी की ओर से 90 हजार रुपये लूट लिए जाने की तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। तमाम प्रयास के बाद लुटेरों का पता न चलने पर जब पुलिस ने शिकायतकर्ता से ही कड़ाई से पूछताछ की तो उसने एक ईंट भट्ठे पर छिपाए गए पैसे को निकालकर पुलिस के हवाले कर दिए। ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के जगापुर गांव का निवासी मुरारी सिंह मिर्जापुर जिले के मडि़हान में स्थित एक पेट्रोल पंप पर पंपमैन के रूप में कार्यरत है। बृहस्पतिवार को पंप मालिक ने उसे 90 हजार रुपये देकर औराई थानाक्षेत्र के कटका स्थित एक पेट्रोल पंप पर देने के लिए भेजा। मुरारी के मुताबिक वह बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल से पैसा लेकर जैसे ही औराई थानाक्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर से कोठरा जीटी रोड जाने वाले मार्ग पर बारीगांव के पास पहुंचा तो पूर्वांह्न करीब पौने दस बजे काले रंग की पल्सर मोटर साइकिल पर सवार दो लोगों ने उसे ओवर टेक करके रोक लिया। पल्सर सवारों ने तमंचा सटाकर उससे 90 हजार रुपये छीन लिए और भाग निकले। उसने 12 बजे दिन में औराई थाने पहुंचकर इस बात की तहरीर थाने में दी तो पुलिस के होश उड़ गए। दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात से जिले की पुलिस भी हलाकान हो गई। वायरलेस पर सूचना प्रसारित कर पुलिस नाकेबंदी में जुट गई थी। आनन फानन में अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ भी औराई थाने पहुंच गए। मुरारी की तहरीर पर पुलिस को कुछ संदेह हुआ। पुलिस ने जब उससे पूछा कि बदमाश पैसा ले गए तो उसकी मोटर साइकिल और मोबाइल क्यों नहीं ले गए। इस पर मुरारी बगले झांकने लगा। कड़ाई से पूछताछ करने पर मुरारी ने सारे राज उगल दिए। उसके साथ घटनास्थल पर आई पुलिस ने मुरारी की निशानदेही पर ही कटका क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे पर छिपाए गए 90 हजार रुपये बरामद किया और कटका के जिस पेट्रोल पंप पर देना था रुपया वहां पहुंचवाया। पुलिस की पूछताछ में मुरारी का दांव उल्टा पड़ गया। बताया जाता है कि मडि़हान में ही उसका किसी लड़की से चक्कर चल रहा था। इस पैसे को गोलमाल करके वह लड़की को लेकर भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस की सख्ती पर वह टूट गया और सारे राज उगल दिए। इस घटना को लेकर औराई पुलिस सहित एएसपी और सीओ दिन भर परेशान रहे और थाने पर डटे रहे। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गलत सूचना देकर गुमराह करने के आरोप में हवालात में डाल दिया है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

सत्ता का सेमीफाइनलः गुना में सुरक्षा और महंगाई बड़ा मुद्दा

सत्ता के सेमीफाइनल का चुनावी रथ मध्यप्रदेश के गुना पहुंचा। यहां हमने जाने आधी आबादी के अहम मुद्दे जानने की कोशिश की। आइए जानते हैं क्या हैं वो मुद्दे। क्या नेताओं की लिस्ट में शामिल हो पाएंगी महिलाओं की ये परेशानियां।

14 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree