ट्रेन से कटकर विवाहिता की मौत

Bhadohi Updated Fri, 22 Jun 2012 12:00 PM IST
खमरिया। नगर के अहिमनपुर रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर क्रासिंग के पास आज सुबह एक विवाहिता की लिच्छवी एक्सप्रेस की चपेट में आने से मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद पहुंची जीआरपी ने शव को पंचायतनामा कर परिजनों को सौंप दिया।
औराई थानाक्षेत्र के अहिमनपुर गांव की रहने वाली अनीता (26) पुत्री रामा दलित मनोरोगी थी। उसकी शादी कुछ वर्ष पहले औराई थानाक्षेत्र के झौवा पिलखिनी गांव में हुई थी। उसे एक लड़का भी था, लेकिन मनोरोग होने के बाद पति ने पंचायत के बाद उसे छोड़ दिया था। बाद में अनीता की दूसरी शादी घमहापुर गांव में हुई और उसको सात माह की एक लड़की है। 15 दिन पहले वह ससुराल से मायके आई थी। भोर में नित्य क्रिया के लिए वह निकली थी। रेल की पटरी के रास्ते वह जा रही थी कि भोर में इलाहाबाद से वाराणसी की तरफ जा रही लिच्छवी एक्सप्रेस डाउन ने उसे धक्का मार दिया। इससे उसका क्षत विक्षत शव पटरी पर फैल गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी तो घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने मृतका की शिनाख्त की। जीआरपी ने शव का पंचायतनामा भरवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

Recommended

Spotlight

Related Videos

World Photography Day: एक कूड़ा बीनने वाले ने कैमरे से कैसे बनाई अपनी तकदीर

world photography day पर हम आपको एक ऐसे फोटोग्राफर की कहानी बता रहे हैं जो बचपन में कूड़ा बीनते थे। विक्की के घर में गरीबी थी. कोई साथ देने वाला नहीं था। लेकिन आज विक्की ने अपनी मेहनत के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है।

19 अगस्त 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree