'My Result Plus
'My Result Plus

टीईटी अभ्यर्थियों से हो रहा है सौतेला व्यवहार

Bhadohi Updated Fri, 22 Jun 2012 12:00 PM IST
भदोही। प्रदेश की सपा सरकार के गठन को सौ दिन पूरे होने को हैं लेकिन अब तक टीईटी अभ्यर्थियों का भविष्य अधर में ही लटका हुआ है। प्रारंभ में मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव ने आश्वासनों की झड़ी लगाकर अध्यर्थियों को राहत प्रदान की थी लेकिन फिर चुप्पी साध लिए जाने से अभ्यर्थियों में असंतोष है। बीएड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष अखिलेश प्रकाश पाल ने कहा कि युवाओं और छात्रों को रोजगार देने के नाम पर सपा की सरकार बनी है लेकिन अब सरकार हीलाहवाली कर रही है।
श्री पाल ने गुरुवार को कहा कि सरकार बनने के बाद से एक बार भी ऐसा नहीं लगा है कि मुख्यमंत्री टीईटी अभ्यर्थियों के प्रति गंभीर हैं। यहां तक की अभ्यर्थियों ने लखनऊ में प्रदर्शन किया तो उन्हें लाठियां खानी पड़ी। उन्होंने कहा कि सनद रहे कि चुनाव पूर्व सपा ने अपने घोषणा पत्र में महाविद्यालयों में छात्र संघों की बहाली, युवाओं को नौकरी और टीईटी अभ्यर्थियों को रोजी रोटी से जोड़ने की बात कही थी। खास बात यह है कि बसपा के शासनकाल में यह योजना चली लेकिन इसे पूरा कर अवसर सपा को मिल रहा है लेकिन इसके बाद भी तमाम दावों और आश्वासनों के बाद भी अब तक इसमें बात आगे नहीं बढ़ सकी है। श्री पाल ने अभ्यर्थियों पर लाठी चार्ज कराए जाने का गलत संदेश गया है और इससे लगता है कि सरकार अपनी बात पर कायम नहीं है। उन्होंने कहा कि टीईटी अभ्यर्थियों के लिए संघर्ष में बीएड बेरोजगार संघ भी शामिल है। और यदि शीघ्र ही नियुक्तियों का दौर शुरू नहीं हुआ तो संयुक्त आंदोलन छेड़ा जाएगा।

Spotlight

Related Videos

DD Vs KKR: यहां होगी दोनों टीमों की भिड़ंत, देखिए रोचक आंकड़े

दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर केकेआर और दिल्ली डेयरडेविल भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। दोनों ही टीमें मैच से पहले जमकर अभ्यास कर रही हैं, देखिए ये रिपोर्ट।

26 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen