'My Result Plus
'My Result Plus

पता पूछने के नाम पर उठाकर किया प्रहार

Bhadohi Updated Thu, 21 Jun 2012 12:00 PM IST
सुरियावां। थाना क्षेत्र के असईपुर गांव में कुछ लोगों ने पता पूछने के नाम पर घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति को जगाया। उसके बाद धारदार हथियार से उसके ऊपर प्रहार कर भाग निकले। इस मामले में गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।
असईपुर गांव निवासी जवाहिर लाल मौर्य अपने घर के बाहर सोए हुए थे। बुधवार की भोर में मोटर साइकिल पर सवार होकर दो युवक आए और उनको जगाकर भिखारीरामपुर गांव का रास्ता पूछने लगे। जवाहिरलाल जब उठकर रास्ता बताने लगे इसी बीच दोनों युवकों ने धारदार हथियार से उन पर प्रहार शुरू कर दिया। उनके सिर में गंभीर चोटें आईं। उन्होंने गांव के ही एक युवक के खिलाफ पुरानी रंजिश को लेकर हमला करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस ने बताया कि जवाहिर लाल का नामजद व्यक्ति से एक दिन पहले ही किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: वरुण ने ऐसे मनाया अपना 31वां जन्मदिन, आलिया भट्ट ने गाया गाना

वरुण धवन ने मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन अपनी आने वाली फिल्म 'कलंक' के सेट पर मनाया। वरुण ने सेट पर ही फिल्म की टीम के सामने केक काटा। इस दौरान फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी मौजूद रहीं।

25 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen