देश के भविष्य हैं राहुल गांधी: कांग्रेस

Bhadohi Updated Wed, 20 Jun 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी का मंगलवार को जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर 44 वां जन्म दिन मनाया गया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने राहुल के चित्र पर माल्यार्पण कर उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला।
कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि युवा दिलों की धड़कन राहुल गांधी देश के भविष्य है। देश के युवाओं का विश्वास राहुल गांधी से जुड़ा हुआ है। उनके कुशल नेतृत्व की वजह से देश विकास के लिए नया अध्याय लिखेगा। देश के युवा शक्ति की बदौलत श्रीगांधी आगामी लोकसभा चुनाव के बाद देश का बागडोर संभालेंगे। इस मौके पर गुलजारी लाल उपाध्याय, सुरेशचंद उपाध्याय, अधिवक्ता जगदीश प्रसाद पासी, शशिचंद, जान मोहम्मद, हरिश्चंद सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया गया
औराई/सीतामढ़ी। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी का 44वां का जन्म दिन राहुल गांधी फैंस एसोसिएशन के जिला प्रचारक विकास दूबे के उपरौठ स्थित आवास पर केक काटकर मनाया गया। इस मौके पर उनकी लंबी उम्र की कामना की। लोगों ने संदेश दिया कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। इस मौके पर प्रदीप दूबे, रविंद्र दूबे, बऊ सिंह, पिंटू पांडेय, शेषधर दूबे, राम जनम यादव, राजू सिंह, अजय मिश्र सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। सीतामढ़ी संवाददाता के अनुसार राहुल गांधी फैंस एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष रुद्रपति दूबे उर्फ श्रवण की अध्यक्षता में सीतामढ़ी में राहुल गांधी का जन्म दिन मनाया गया। इस मौके पर 44 किलो लड्डू का वितरण किया गया और केक काटा गया। इस मौके पर तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: क्या आप इस तस्वीर को देखकर ‘तमाशबीन’ बने रह पाते?

अब आपको तस्वीर दिखाते हैं यूपी के इटावा की। तस्वीर कुछ दिन पुरानी है और जुड़ी है प्यार करने वालों से जो एक दूसरे से शादी करना चाहते थे।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen