टैंकर से सैकड़ों लीटर सरसों तेल बहा

Bhadohi Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
घोसिया। क्षेत्र के महराजगंज बाजार और औराई चौराहे पर सोमवार को टैंकर से गिर रहे तेल को रोपने के लिए अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। इससे घबराकर टैंकर चालक टैंकर को लेकर जिला छोड़कर बाहर जाने के लिए मजबूर हो गया। इस दौरान चालक ने औराई थाने पहुंचकर तेल की सुरक्षा के लिए पुलिस से भी गुहार लगाई, लेकिन पुलिस के उदासीन रवैये के कारण उसे कोई सहयोग नहीं मिल सका। चालक के अनुसार टैंकर से लगभग 13 सौ लीटर सरसों के तेल का रिसाव हो गया। इसकी क्षेत्र में आज दिन भर चर्चा रही।
राजस्थान के गंगानगर से दस हजार लीटर सरसों का तेल लादकर हल्दिया के लिए जा रहे टैंकर नं. पीबी 10 सीबी 2407 में चादर का जोड़ ढीला पड़ने पर तेल का रिसाव होने लगा। टैंकर रिसाव को देख चालक सर्वजीत सिंह वाहन को एक ढाबे के पास स्थित चौराहे पर खड़ा कर दिया। लोगों को पता चला तो वे लोटा-बाल्टी पालीथिन आदि लेकर तेल रोपने पहुंच गए। चालक को रिसाव रोकने के प्रयास में सफलता नहीं मिली। मौके की नजाकत को देखते हुए चालक टैंकर को औराई चौराहे पर लेकर आया। यहां भी वही स्थिति रही। तमाम लोग बरतन लेकर तेल रोपने के लिए दौड़ पड़े। रिसाव नहीं रुका तो चालक ने थाने पहुंचकर तेल बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई। लेकिन बात नहीं बनी। चालक ने पुलिस को बताया कि मालिक को आगरा फोन किया हूं और खाली टैंकर चल चुका है। लेकिन, पुलिस ने 12 बजे रात के पहले खाली टैंकर न पहुंचने की बात कहकर टरका दिया। इससे निराश चालक टैंकर लेकर रवाना हो गया। चालक के अनुसार कुल13 सौ लीटर तेल का नुकसान हुआ है।

Spotlight

Related Videos

आंख मारकर सबको घायल करने वाली लड़की को मिली खुशी, ये है वजह

बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर को बड़ी राहत दी। सुप्रीम कोर्ट ने प्रिया की याचिका पर सुनवाई करते हुए अभिनेत्री के खिलाफ सभी तरह की कानूनी कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया है।

22 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen