विज्ञापन

टैंकर से सैकड़ों लीटर सरसों तेल बहा

Bhadohi Updated Tue, 19 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
घोसिया। क्षेत्र के महराजगंज बाजार और औराई चौराहे पर सोमवार को टैंकर से गिर रहे तेल को रोपने के लिए अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। इससे घबराकर टैंकर चालक टैंकर को लेकर जिला छोड़कर बाहर जाने के लिए मजबूर हो गया। इस दौरान चालक ने औराई थाने पहुंचकर तेल की सुरक्षा के लिए पुलिस से भी गुहार लगाई, लेकिन पुलिस के उदासीन रवैये के कारण उसे कोई सहयोग नहीं मिल सका। चालक के अनुसार टैंकर से लगभग 13 सौ लीटर सरसों के तेल का रिसाव हो गया। इसकी क्षेत्र में आज दिन भर चर्चा रही।
विज्ञापन
राजस्थान के गंगानगर से दस हजार लीटर सरसों का तेल लादकर हल्दिया के लिए जा रहे टैंकर नं. पीबी 10 सीबी 2407 में चादर का जोड़ ढीला पड़ने पर तेल का रिसाव होने लगा। टैंकर रिसाव को देख चालक सर्वजीत सिंह वाहन को एक ढाबे के पास स्थित चौराहे पर खड़ा कर दिया। लोगों को पता चला तो वे लोटा-बाल्टी पालीथिन आदि लेकर तेल रोपने पहुंच गए। चालक को रिसाव रोकने के प्रयास में सफलता नहीं मिली। मौके की नजाकत को देखते हुए चालक टैंकर को औराई चौराहे पर लेकर आया। यहां भी वही स्थिति रही। तमाम लोग बरतन लेकर तेल रोपने के लिए दौड़ पड़े। रिसाव नहीं रुका तो चालक ने थाने पहुंचकर तेल बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई। लेकिन बात नहीं बनी। चालक ने पुलिस को बताया कि मालिक को आगरा फोन किया हूं और खाली टैंकर चल चुका है। लेकिन, पुलिस ने 12 बजे रात के पहले खाली टैंकर न पहुंचने की बात कहकर टरका दिया। इससे निराश चालक टैंकर लेकर रवाना हो गया। चालक के अनुसार कुल13 सौ लीटर तेल का नुकसान हुआ है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

VIDEO: पुलिस की चेतावनी से बेफिक्र आंटी का देखिए किकी चैलेंज

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर जिस फिल्म से सबसे ज़्यादा उम्मीदें की जा रही हैं, वह फिल्म है शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म - बत्ती गुल मीटर चालू। लेकिन, फिल्म अपनी कहानी के चलते मार खा गई है।

21 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree