बिजली कटौती के विरोध में किया प्रदर्शन

Bhadohi Updated Thu, 14 Jun 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। विद्युत कटौती के विरोध में नागरिकों ने बुधवार को पुरानी कलेक्ट्री पर धरना प्रदर्शन कर बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। नागरिकों ने कहा कि बिजली कटौती के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। रोस्टर के विपरीत बिजली आपूर्ति की जा रही है। इसके कारण नागरिकों को तरह-तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। नागरिकों ने जिला प्रशासन और बिजली विभाग मुर्दाबाद के नारे लगाए।
नगर में हो रही अनियमित बिजली कटौती के विरोध में नागरिकों ने बुधवार को पुरानी कलेक्ट्री रोड पर जिला प्रशासन और बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। दर्जनों की संख्या में नागरिकों ने हाथ में नारे और स्लोगन लिखे तख्तियों के साथ प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने कहा कि जिले में बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। भीषण गर्मी के मौसम में मनमानी विद्युत कटौती के चलते लोगों का जीवन नारकीय हो गया है। बिजली कटौती का कोई समय निर्धारित नहीं किया गया है। आपूर्ति के दौरान कुछ-कुछ देर पर कटौती कर दी जाती है। इसके कारण जलापूर्ति व्यवस्था जहां प्रभावित हो रही है वहीं पर व्यवसाय पर भी प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। गर्मी का सीजन होने के कारण लोगों की परेशानियां और भी बढ़ गई हैं। जिला मुख्यालय होने के बावजूद ज्ञानपुर में मनमानी तरीके से बिजली कटौती की जा रही है। रोस्टर के अनुसार किसी बिजली की आपूर्ति विभाग के द्वारा नहीं की जा रही है। 18 से 20 घंटे के स्थान पर नगर में मात्र आठ से दस घंटे ही बमुश्किल बिजली मिल पा रही है। ग्रामीण अंचलों में भी मनमानी कटौती करने के कारण किसानों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नागरिकों ने चेतावनी दी कि अविलंब रोस्टर के अनुसार बिजली की आपूर्ति नहीं की गई तो नागरिक सड़क पर उतरने के लिए बाध्य हो जाएंगे। धरना प्रदर्शन में बबलू श्रीवास्तव, सूबेदार यादव, विनय उपाध्याय, आजाद शुक्ल, कृष्ण कुमार श्रीवास्तव, संजू, ज्ञानेंद्र श्रीवास्तव, अमरेंद्र श्रीवास्तव, सुनील चौबे, शनि यादव, प्रशांत श्रीवास्तव, कल्लू मौर्य, सुनील यादव, अभय श्रीवास्तव, कमलेश बिंद, पवन कुमार आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

प्रिया प्रकाश का नया वीडियो, संभल नहीं रहा ब्लैक गाउन

प्रिया प्रकाश वारियर का एक नया वीडियो आया है। हर बार की तरह प्रिया प्रकाश का ये वीडियो भी आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इस वीडियो में प्रिया ब्लैक कलर के गाउन को पहने दिख रही हैं पर ये गाउन उनसे संभल नहीं रहा।

23 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen