चौकी प्रभारी से सपाइयों को उलझना पड़ा महंगा

Bhadohi Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
औराई। रविवार की देर शाम एक ट्रैक्टर पर लदी हरी लकड़ी को छुड़ाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं और खमरिया चौकी इंचार्ज के बीच हुई नोकझोंक के मामले ने तूल पकड़ लिया है। पुलिस ने सपा के दो नेताओं के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।
माधोसिंह रेलवे क्रासिंग से रविवार को देर शाम पुलिस एक ट्रैक्टर पर लदे हरे पेड़ की लकड़ी को पकड़कर खमरिया चौकी ले गई। लकड़ी लदी ट्रैक्टर को छुड़ाने के लिए समाजवादी पार्टी के बैजनाथ यादव भुल्लुर और सपा नेता दया शंकर यादव बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ पुलिस चौकी खमरिया पर धमक पड़े। बताया जाता है कि सपा नेताओं और चौकी इंचार्ज के बीच जमकर तीखी नोकझोंक हुई। यह देख पुलिस के जवान सपा नेताओं पर टूट पड़े और उनकी जमकर धुनाई शुरू कर दी। यह देख साथ गए तमाम समर्थक उल्टे पांव भाग खड़े हुए। चौकी इंचार्ज ट्रैक्टर पर लदी लकड़ी सहित दोनों सपाइयों को औराई थाने लेकर पहुंचे। उच्चाधिकारियों को फोनपर पूरा मामला बताया गया। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी भी थाने पहुंच गए। पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रैक्टर को सीज कर दिया और आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 332, 353, 504 एवं 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर रात में ही जेल भेज दिया। साथ ही ट्रैक्टर संख्या यूपी 65 सी 4276 और लकड़ी को व्यापारी चंदन सिंह निवासी अहिमनपुर को वन संरक्षक अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को सुबह मामले की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में सपा नेता औराई थाने पर डंटे रहे। कार्यकर्ता खिन्न दिखे और पुलिस पर आरोप लगाते रहे।

Spotlight

Related Videos

पाकिस्तान में बनेगी आतंकियों की सरकार! हाफिज उतारेगा 265 उम्मीदवार

आतंक का पनाहगाह पाकिस्तान अभी तक तो सिर्फ आतंकियों को पनाह देता था लेकिन अब पाकिस्तान में आतंकियों की सरकार बनने वाली है।

21 जून 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen