विज्ञापन

चार ट्रकों की टक्कर से जीटी रोड पर लगा जाम

Bhadohi Updated Tue, 12 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
औराई। आए दिन औराई चौराहे पर हो रहीं दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बीतीरात चार ट्रकों की टक्कर में जहां तहां दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जाम से औराई जीटी रोड पर एक किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लग गई। संयोग था कि रात का समय होने के चलते भीड़ अधिक नहीं थी। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। चौराहे पर कुछ दिनों तक ट्रैफिक पुलिस की नियुक्ति की गई थी, लेकिन बाद में यह व्यवस्था समाप्त कर दी गई।
विज्ञापन
बीती रात लगभग तीन बजे ट्रक संख्या यूपी 65 एटी 3507 रीवां से गिट्टी लादकर वाराणसी जा रहा था। वह जैसे ही चौराहे से वाराणसी तरफ घूमा उसी समय इलाहाबाद से वाराणसी जा रहा ट्रक संख्या आरजे 19 जीसी 0894 से टकरा गया। जिससे चौराहे पर जाम लग गया. जिससे इलाहाबाद से वाराणसी जा रहा ट्रक का चालक बुरी तरह घायल हो गया। जिसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। इधर दोनों वाहनों की टक्कर से जीटी रोड का उत्तरी लेन अवरुद्ध हो गया। जिससे औराई-इलाहाबाद मार्ग पर एक किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। जाम में सबसे पीछे खड़ा ट्रेलर में इलाहाबाद से आ रहे ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया, जिससे ट्रेलर चालक रोहतक हरियाणा निवासी रोहतास (52) घायल हो गया। ट्रेलर में पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक केबिल में बुरी तरह फंस गया। उसे बड़ी मशक्कत से ही निकाला गया। जिससे उसके एक पैर का हिस्सा कटकर अलग हो गया। आनन फानन में सभी घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक होने पर ट्रक चालक को रेफर कर दिया गया। यदि औराई चौराहा पर ट्राफिक पुलिस की व्यवस्था होती तो ऐसी घटना न होती। यदि समय रहते पुलिस प्रशासन औराई चौराहे पर चौबीस घंटे ट्रैफिक की व्यवस्था नहीं करती तो कभी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

अमृतसर रेल हादसा: सिद्धू ने कहा- लाश पर राजनीति कर रही है बीजेपी

अमृतसर रेल हादसे पर पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान दिया है। सिद्धू ने हादसे के लिए रेलवे को जिम्मेदार बताया है। सुनिए सिद्धू ने क्या कहा।

23 अक्टूबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree