विज्ञापन

ट्रैक्टर की चपेट में आने युवक की मौत

Bhadohi Updated Fri, 08 Jun 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। कोतवाली क्षेत्र के भुड़की गांव में ज्ञानपुर भिदिउरा मार्ग पर बृहस्पतिवार को ट्रैक्टर की चपेट में आ जाने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को फूंक दिया। मौके पर कई थानों की पुलिस दल बल के साथ पहुंच गई। सीओ ज्ञानपुर ने किसी तरह समझा बुझाकर जाम को खत्म कराया। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
सुरियावां थाना क्षेत्र के लालीपुर करियांव गांव का निवासी कृपाशंकर पाल (26) पुत्र राम जियावन पाल बुधवार की शाम चार बजे भिदिउरा गांव से अपनी मोटर साइकिल से ज्ञानपुर आ रहा था। अभी वह भुड़की गांव के भोपैला मंदिर के पास पहुंचा था कि तब तक विपरीत दिशा से मिट्टी लादकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली से उसका कपड़ा फंस गया और वह बाइक से असंतुलित होकर ट्राली के पहिए के नीचे आ गया। इससे उसकी मौत पर ही मौत हो गई। इसके बाद ट्रैक्टर भी खड्ड में चला गया। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आक्रोशित लोगों ने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। जानकारी होते ही कई थानों के एसओ मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। सीओ ज्ञानपुर सुखसागर शुक्ला ने सड़क पर जमे लोगों को समझा बुझाकर सड़क खाली कराई। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रैक्टर ज्ञानपुर का ही बताया जा रहा है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

राजस्थान के पूर्व सीएम फिर बन सकते हैं सीएम, ये है गहलोत का सफरनामा

राजस्थान के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत किसी परिचय के मोहताज नही है। कभी छात्रसंघ चुनाव हार चुके गहलोत ने मेहनत और लगन से केंद्रीय मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक का सफर तय किया है। तो आइये एक नजर उनके पॉलिटिकल करियर पर ।

12 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree