विज्ञापन

अध्यक्ष पद के लिए 28 नामांकन पत्र दाखिल

Bhadohi Updated Wed, 06 Jun 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
ज्ञानपुर। नगर निकाय चुनाव के लिए मंगलवार को नामांकन पत्र जमा करने के लिए प्रत्याशियों की भीड़ उमड़ पड़ी। विभिन्न निकायों से अध्यक्ष पद के लिए 28 और सभासद पद के लिए कुल 138 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके मद्देनजर जिला मुख्यालय सरपतहां, तहसील ज्ञानपुर और तहसील मुख्यालय औराई पर सुरक्षा व्यवस्था का तगड़ा बंदोबस्त किया गया था।
विज्ञापन
नामांकन पत्र दाखिले के छठें दिन नामांकन कक्षों में काफी गहमा गहमी और अफरा तफरी का माहौल रहा। कलेक्ट्रेट स्थित जिला मुख्यालय सरपतहां में अध्यक्ष पद के लिए कुल दो प्रत्याशी पूर्व चेयरमैन प्रहलाद दास गुप्ता और गोपीगंज अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस प्रत्याशी माबूद खां ने आरओ/जिला सहायक निबंधक सहकारी समितियां राम सेवक भार्गव के समक्ष परचा दाखिल किया। इसी तरह गोपीगंज से सभासद पद के लिए कुल 33 लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। जिसमें वार्ड एक से लाल बहादुर और उमाशंकर, वार्ड तीन से श्रीमती सुपर्णा पत्नी पूर्व सभासद डा. प्रणव कुमार विश्वास, वार्ड संख्या 18 से मनोज कुमार मोदनवाल, वार्ड नंबर 21 से बाल मुकुुंद कसेरा, वार्ड 22 से श्याम कुमारी, 23 से मुकेश अग्रवाल, 24 से अनीस अख्तर और अनिल, वार्ड 25 से अनवरी ने परचा भरा। तहसील ज्ञानपुर में नगर पंचायत ज्ञानपुर के अध्यक्ष पद के लिए रामेश्वर पांडेय, श्याम प्रकाश, तेगा सिंह, मुन्नीलाल, नागेंद्र, घनश्याम दास, हीरालाल मौर्य, जलालुद्दीन परचा भरा। जबकि विभिन्न वार्डों से सभासद पद के लिए 18 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। औराई संवाददाता के अनुसार नगर पंचायत घोसिया व खमरिया का नामांकन औराई तहसील मुख्यालय में हुआ। नगर पंचायत घोसिया से अध्यक्ष पद के लिए एकलाख अहमद, मु. ऐनुलहुदा, मु. मुस्तफा, कमरुद्दीन, निवर्तमान चेयरमैन एबरार अली, रिजवान आलम, एजाज अहमद, अब्बास, जहीर, मुजीबुर्रहमान, मुस्तकीन, मुस्लिीन, अब्दुल सलीम, रितेश जायसवाल सहित 14 प्रत्याशियों ने परचे भरे। सभासद पद के लिए 37 परचे दाखिल हुए। खमरिया से अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशियों कहकशा तबस्सुम पत्नी आसिफ खां पूर्व विस अध्यक्ष औराई विधानसभा, कांति-पत्नी जय प्रकाश, दीना ने परचा भरा। सभासद के लिए 30 परचे दाखिल हुए।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

सत्ता का सेमीफाइनलः शिक्षा व्यवस्था और महिला सुरक्षा बड़े मुद्दे

सत्ता के सेमीफाइनल का चुनावी रथ छत्तीसगढ़ के शिवपुरी पहुंचा। यहां हमने जाने आधी आबादी के अहम मुद्दे जानने की कोशिश की। आइए जानते हैं क्या हैं वो मुद्दे।

13 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree