शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, बाइक खाक

Bhadohi Updated Tue, 05 Jun 2012 12:00 PM IST
ऊंज। बिछिया गांव में बीती रात बिजली के शार्ट सर्किट से एक घर में आग लग गई। इससे गृहस्वामी की मोटरसाइकिल और कमरे में रखे अन्य सामान जलकर नष्ट हो गए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर आग पर काबू पाया।
बिछिया निवासी महेश वर्मा पुत्र बोधेराम वर्मा के एक कमरे में शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे वहां मौजूद उसकी हीरोहोंडा सुपर स्प्लेंडर बाइक में आग लग गई। थोड़ी ही देर में मोटरसाइकिल धू-धूकर जलने लगी तो परिजनों में अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया। इसके लिए बालू आदि का इस्तेमाल किया जाने लगा। लेकिन, आग बुझने का नाम ही नहीं ले रही थी। आग की चपेट में आकर कमरे में रखे अन्य सामान और कपड़े आदि भी खाक हो गए। अथक प्रयास के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। इसके बाद मौके पर ग्राम प्रधान राकेश गुप्ता और पूर्व प्रधान जयप्रकाश सिंह भी पहुंच गए। ग्राम प्रधान और पूर्व प्रधान ने अगलगी से पीडि़त परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग जिला प्रशासन से की है। मकान में आग लगने के कारण काफी देर तक गांव में गहमागहमी का माहौल बना रहा।

Spotlight

Related Videos

रूस से भारत लौटे पीएम मोदी समेत देश की तमाम बड़ी खबरें

रूस से भारत लौटे पीएम मोदी, नीरव मोदी की 170 करोड़ की संपत्ति अटैच और गुजरात में दलित की हत्या मामले में पांच गिरफ्तार समेत देश की तमाम बड़ी खबरें।

22 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen