जुलूस आमने-सामने होने पर गरमाया माहौल

Bhadohi Updated Tue, 05 Jun 2012 12:00 PM IST
गोपीगंज। नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट मुख्यालय सरपतहां में नामांकन के लिए रवाना होने से पूर्व नगर में वाहन व पैदल जुलूस निकाला। बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ प्रत्याशियों ने पूरे नगर में भ्रमण किया। इस दौरान जोरदार नारेबाजी के चलते नगर का सियासी पारा काफी चढ़ गया। दो प्रत्याशियों का जुलूस खड़हट्टी मुहाल में आमने सामने पहुंचने से माहौल कुछ देर के लिए गरम हो गया और दोनों तरफ से नारेबाजी होने लगी।
अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मदन लाल अग्रहरि ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ नगर में जुलूस निकाला। नगर के सभी मोहल्लों में भ्रमण किया। इसके बाद ज्ञानपुर के लिए रवाना हुए। उनके साथ संतलाल अग्रहरि, राकेश अग्रहरि, सलीम प्रधान, रामलाल अग्रवाल, मुन्ना अग्रहरि, चंदूलाल अग्रहरि, कृष्ण कुमार खटाई, शिवराम अग्रहरि, घनश्याम अग्रहरि आदि थे। इसी तरह पालिकाध्यक्ष पद के प्रत्याशी दिनेश जायसवाल ने भी अपने समर्थकों के साथ जुलूस निकालकर मुहल्लों में भ्रमण कर लोगों से समर्थन मांगा। उनके साथ मनोज मिश्र, कड़ेदीन जायसवाल, जगदीश जायसवाल, रमेश जायसवाल, नन्हें जायसवाल, अवधेश उमर आदि थे। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हलीम प्रधान ने भी सैकड़ों समर्थकों के साथ नगर के जीटी रोड, मिर्जापुर रोड, खड़हट्टी मुहाल, सदर मुहाल, लाई बाजार, ज्ञानपुर रोड आदि स्थानों पर भ्रमण करने के बाद परचा दाखिला के लिए ज्ञानपुर रवाना हुए। इनके साथ विमल पांडेय, विनोद यादव, राम प्रसाद, गुड्डू चौधरी, बल्ला, रिजवान, कमरुज्जमा आदि लोग मौजूद रहे। प्रत्याशियों के जुलूस में पैदल के अलावा बड़ी संख्या में लोग मोटर साइकिल पर भी सवार रहे। नगर के खड़हट्टी मुहाल में उस समय माहौल गरम हो गया जब मदनलाल अग्रहरि व दिनेश चंद्र जायसवाल का जुलूस आमने सामने पहुंच गया। दोनों पक्षों की ओर से काफी देर तक नारेबाजी की जाती रही। हालांकि इसके बाद दोनों का जुलूस आगे निकल गया।

कैकशा तबस्सुम का नामांकन आज
खमरिया। नगर पंचायत खमरिया से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी कैकशा तबस्सुम पत्नी आसिफ खां पूर्व विधान सभा अध्यक्ष औराई मंगलवार को औराई तहसील मुख्यालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। सुबह दस बजे वह अपने समर्थकों के साथ नगर भ्रमण के पश्चात नामांकन पत्र दाखिल करने लिए रवाना होंगी।

Spotlight

Related Videos

मुजफ्फरपुर एक्सीडेंट मामले में नीतीश कुमार ने उठाया ये कदम

बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को हुए सड़क हादसे में नौ बच्चों की मौत को लेकर सूबे में सियासत तेज हो गई है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा तो अब नीतीश सीनियर अधिकारीयों के साथ मीटिंग कर मामले पर कार्रवाई करने के मूड में लग रहे हैं।

26 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen