एआरटीओ पर मानहानि करने का आरोप

Bhadohi Updated Sat, 02 Jun 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। नगर पालिका परिषद गोपीगंज के पूर्व सभासद अकबर अली ने सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी पर मानहानि करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का दावा ठोंकने की चेतावनी दी है। हालांकि एआरटीओ ने इस आरोप को निराधार बताया।
एआरटीओ को भेजे गए नोटिस में अकबर अली ने आरोप लगाया है कि उन्होंने ड्राइविंग लाइसेंस बनवाया था जिसकी वैधता तिथि पांच फरवरी 2007 तक थी। इसके बाद उसका नवीनीकरण 21 फरवरी 2012 तक के लिए कराया गया। इसके बाद फिर 22 फरवरी से 21 फरवरी 2017 तक नवीनीकरण के लिए कार्यालय में शुल्क जमा किया। उसपर नवीनीकरण का आदेश भी हुआ, लेकिन एआरटीओ कार्यालय द्वारा 21 फरवरी 2017 तक का नवीनीकरण न करके पुन: 22 फरवरी 2007 से 21 फरवरी 2012 तक का ही कर दिया गया। इसके चलते एसओ गोपीगंज ने छह मार्च को लाइसेंस को अवैध पाते हुए उनकी वैगन आर गाड़ी का चालान कर दिया और शमन शुक्ल वसूला। उन्होंने कहा कि विभाग की लापरवाही से उन्हें बाजार में अपमानित होना पड़ा। क्षतिपूर्ति के लिए वह न्यायालय में मुकदमा दायर करेंगे। उधर एआरटीओ आरएस यादव ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। कहा कि ऐसा कुछ जान बूझकर नहीं किया गया है। कोई गलती हुई होगी तो उसे सुधारा जाएगा। रहा सवाल नोटिस का तो उसका जवाब दिया जाएगा।

Spotlight

Related Videos

ऐसे हुई थी इमरजेंसी की तैयारी, सीधे इंदिरा गांधी के आवास से LIVE!

इस खास रिपोर्ट में देखिए कि इमरजेंसी की पूरी स्क्रिप्ट इंदिरा के आवास पर किस-किस ने और कैसे लिखी।

24 जून 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen