विज्ञापन

रेलवे संपत्ति चुराने में पांच युवक गिरफ्तार

Bhadohi Updated Tue, 29 May 2012 12:00 PM IST
भदोही। क्राइम इनवेस्टिगेशन ब्रांच ने आरपीएफ के सहयोग से बीती रात रेलवे की संपत्ति चुराने के मामले में पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। रेलवे ट्रैक पर गश्त के दौरान पांचों युवक एक साथ मोरवा नदी के पास मिले। पुलिस का दावा है कि ये पांचों चोरी की फिराक में थे। सभी के विरुद्ध मुकदमा पंजिकृत कर जेल भेज दिया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
गत एक वर्ष से वाराणसी जंघई वाया भदोही रेल मार्ग का विद्युतीकरण के साथ साथ दोहरीकरण का कार्य प्रगति पर है। इस संबंध में रेलवे ट्रैक के पास भारी मात्रा में तार समेत अन्य उपकरण व सामान मौजूद हैं। लेकिन अक्सर चोरी की घटनाओं से रेलवे महकमा परेशान हो चुकी थी। और चाह कर भी पुलिस चोरों की धर पकड़ नहीं कर पा रही थी। समस्या जटिल हो जाने के बाद इसमें लखनऊ की सीआईबी को भी लगा दिया गया था जो समय समय पर भदोही आकर चोरों को पकड़ने के प्रयास कर रही थी।
बताते हैं कि बीती रात जब स्थानीय आरपीएफ चौकी इंचार्ज एपी सिंह, प्रभारी निरीक्षक जंघई विनोद तिवारी सीआईबी के अधिकारियों के साथ गश्त कर रहे थे तो उन्हें मोरवा नदी के पास 5 युवक संदिग्ध स्थिति में दिखे। इतनी रात गए युवकों को पाकर पुलिस का माथा ठनका और उन्हें धर दबोचा गया। पकड़े गए युवकों में राजनाथ पाल मानिकपुर, मनोज कनौजिया मानिकपुर, सूरज कुमार राजभर मानिकपुर, राम मनोहर कोम, पिंटू यादव कोम हलांकि वहां शौच के लिए आना बता रहे थे लेकिन पुलिस का कहना है कि इतनी रात गए दूर दूर गांवों से एक साथ मोरवा नदी के पास शौच के लिए आना कोई तुक नहीं बनता। पुलिस ने पांचों के विरुद्ध रेलवे एक्ट की धारा 174 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर चालान करते हुए जेल भेज दिया।

Recommended

महाशिवरात्रि पर करवाएं विशेष शिव पूजन, महादेव देंगे मनचाहा वरदान
ज्योतिष समाधान

महाशिवरात्रि पर करवाएं विशेष शिव पूजन, महादेव देंगे मनचाहा वरदान

आप भी बन सकते हैं हिस्सा साहित्य के सबसे बड़े उत्सव "जश्न-ए-अदब" का-  यहाँ register करें-
Register Now

आप भी बन सकते हैं हिस्सा साहित्य के सबसे बड़े उत्सव "जश्न-ए-अदब" का- यहाँ register करें-

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

भीख मांगकर महिला ने जुटाए साढ़े छह लाख रुपये,सारा पैसा किया शहीदों के नाम

पुलवामा में शहीद जवानों के लिए भीख मांगने वाली महिला ने साढ़े छह लाख रुपये दान किए हैं। कैसे देखिए हमारी इस रिपोर्ट में।

22 फरवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree