सपा जिलाध्यक्ष पर अतिक्रमण करने का आरोप

Bhadohi Updated Thu, 24 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ज्ञानपुर। अभोली विकास क्षेत्र के गोकुलपट्टी गांव निवासी रामधनी पाठक ने सपा जिलाध्यक्ष और उनके चाचा ग्राम प्रधान पर आरोप लगाया है कि उसकी भूमिधरी जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया गया। उसने मुख्यमंत्री को पत्रक भेजकर न्याय की गुहार लगाई है।
विज्ञापन

भेजे गए पत्रक में रामधनी पाठक ने कहा कि गोकुलपट्टी गांव में उसकी तीन बीघा पांच बिस्वा 12 धूर जमीन है। इसी गांव के शरहदी गांव खरगसैनपट्टी पर 06 बिस्वा 03 धूर जुतास जमीन है। कहा कि इसमें प्रधान और सपा जिलाध्यक्ष ने जबरदस्ती व्यक्तिगत अपने नलकूप पर जाने के लिए सड़क का निर्माण करा दिया। उसने कह कि वहां न तो चकरोड है और न ही नाली है। जिलाधिकारी और उप जिलाधिकारी को पत्रक देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसने अपनी भूमिधरी जमीन की रक्षा और जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।
इन आरोपों पर सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव ने कहा कि जिस जमीन के लिए आरोप लग रहा है, वहां नक्शे में चकबंदी के बाद से ही चकनाली है। नाली पर छह फीट चौड़ा रास्ता बनाने का प्रस्ताव है। कहा कि उस स्थान पर आरोप लगाने वाले की ही जमीन नहीं है बल्कि कई लोगों की जमीन है। कहा कि 700 मीटर नाली पहले से ही थी। उस पर पिच रोड बन चुका है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us