लापता अधेड़ की लाश मिलने से सनसनी

Bhadohi Updated Wed, 23 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

भदोही/मोढ़। कोतवाली क्षेत्र के लागनबारी ग्राम में नदी के किनारे मंगलवार को तड़के एक 40 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त रामपुर (जौनपुर) थाना क्षेत्र के ग्राम कटौना के भुंवर सिंह पुत्र राम सूरत सिंह के रूप में की गई है। सूचना मिलने पर भदोही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि 28 मई को मृतक की पुत्री का विवाह होना है।
विज्ञापन

मंगलवार सुबह तड़के सूखी नदी में एक शव देख कर ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई। देखते ही देखते खबर आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच गई और शव को देखने के लिए मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। शव को चील कौए घेरे हुए थे तथा उसे काफी नुकसान भी पहुंचा चुके थे। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव कई दिन पुराना हो चुका था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने काफी छानबीन के बाद भी मृतक का शिनाख्त नहीं कर सकी। इसके काफी देर के बाद शव का शिनाख्त करते हुए मृतक का भाई सुरेश सिंह उपस्थित हुआ। उसने पुलिस को बताया कि उसका भाई दो दिन से लापता था जिसकी खोजबीन की जा रही थी कि आज शव मिलने की खबर मिली है।
उधर घटना को लेकर पुलिस काफी छानबीन के बाद भी इस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है कि भुवर सिंह की हत्या की गई है। पुलिस का मानना है कि जिस प्रकार से भुंवर सिंह के शराबी होने की बात आ रही है उससे प्रतीत होता है कि शराब के नशे में आकर उसने अपनी जान गंवाई है। पुलिस ने पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक डुड़वा नेवादा में किसी व्यक्ति के यहां ट्रैक्टर चालक था।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us