सतीश भदोही, दीनानाथ ज्ञानपुर ब्लाक के अध्यक्ष बने

Bhadohi Updated Mon, 21 May 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। वित्त विहीन शिक्षक संघ की जिला इकाई की बैठक में ब्लाक के पदाधिकारियों का चयन किया गया। जिलाध्यक्ष हंसराज तिवारी ने कहा कि शासन की मंशा व शिक्षा निदेशक के निर्देशानुसार जनपद के जिन विद्यालयों के शिक्षकों, शिक्षणेत्तर कर्मचारियों की सीडी जमा हो चुकी है उनमें किसी प्रकार का कोई परिवर्तन संभव नहीं है। किंतु जिन विद्यालयों की सूची व सीडी जमा नहीं हुई है वे अविलंब जमा कर दें।
इस मौके पर सांगठनिक दृष्टिकोण से भदोही ब्लाक के बलाक अध्यक्ष के रूप में सतीश कुमार दूबे (ब्रह्माश्रम चौरी) को तथा ज्ञानपुर ब्लाक का ब्लाक अध्यक्ष दीनानाथ यादव डीजे मौर्य बालिका विद्यालय देवनाथपुर) को मनोनीत किया गया। यह सांगठनिक परिवर्तन संगठन को अधिक क्रियाशील बनाने के उद्देश्य से किया गया। साथ ही यह भी निर्देश दिया गया कि शिक्षक संघ का आगामी ग्रीष्मकालीन सम्मेलन पांच, छह व सात जून को अयोध्या फैजाबाद में आयोजित किया गया है। जिसमें हिस्सा लेने के इच्छुक शिक्षक जिलाध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी से संपर्क कर सकते हैं। बैठक में हंसराज तिवारी, सतीश कुमार दूबे, नरेंद्र गुप्ता, बसंतलाल, छेदीलाल, पीयूष अंबष्ट, विधान चंद्र, सत्य प्रकाश तिवारी आदि में मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

यहां जानिए, कैसा रहने वाला है आपका शुक्रवार का दिन

जानना चाहते हैं कि शनिवार को लग रहा है कौन सा नक्षत्र, दिन के किस पहर में करने हैं शुभ काम और कितने बजे होगा रविवार का सूर्योदय? देखिए, पंचांग शनिवार 24 फरवरी 2018।

23 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen