बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

बाहर सोते रहे लोग, चोरों ने घर खंगाला

Bhadohi Updated Wed, 16 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

भदोही। कोतवाली क्षेत्र के पिपरिस कटियारी ग्राम में बीती रात अज्ञात चोर एक मकान में घुस कर लगभग 70 हजार रुपयों के आभूषण और नगदी उठा ले गए। गर्मी में लोग घर के बाहर सो रहे थे और चोरों ने आसानी से अपना काम कर दिया। आज सुबह घर के समीप ही खेत में एक बक्सा मिला जिसमे कपड़े भी थे।
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार मोतीलाल गौतम मेहनत मजदूरी कर अपना गुजर बसर करता है। बीती रात जब लोग घर के बाहर सो रहे थे तो अज्ञात चोर घर में घुसकर आसानी बगैर किसी खौफ के एक बड़ा बक्सा उठा कर खेतों में चले गए। वहीं पर बक्से को तोड़ा और उसमे से आवश्यक सामान लेकर फरार हो गए। मोतीलाल को सुबह इसकी जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए। उसने बताया कि तीन बेटियों और पत्नी के लगभग 50 हजार के गहनों के अलावा उस बक्से में 20 हजार रुपये नगद भी थे जो बेटी के शादी के समय लिया कर्ज उतारने के लिए रखा था।

उधर सुबह गांव के लोग जब शौचालय जा रहे थे तो एक बक्सा खेतों में फेंका हुआ देख कर मोती को बताया। वह बक्सा मोती का ही था जिसमें कुछ कपड़े छोड़ कर चोर सब कुछ उठा ले गए थे। चोरी की इस घटना से पुलिस अनभिज्ञता प्रकट कर रही है। उधर चोरी की घटना से ग्रामीणों में भी दहशत व्याप्त हो गया है। गांव के मनोज गौतम ने कहा कि पुलिस की निष्क्रियता से चोरों में भय नाम की चीज नहीं रह गई है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X