'My Result Plus
'My Result Plus

कोर्ट का समय खत्म होने पर पहुंचे विजय मिश्र

Bhadohi Updated Tue, 15 May 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। सपा विधायक विजय मिश्र सोमवार को न्यायालय बंद होने के बाद पेशी पर लाए गए। पांच मामलों के आरोपी सपा विधायक पर चार मुकदमे एसीजेएम न्यायालय में और एक मुकदमा सीजेएम न्यायालय में लंबित है। सोमवार को पांचों मामलों में विधायक की पेशी होनी थी। लेकिन, सपा विधायक को वज्र वाहन से नैनी जेल प्रशासन द्वारा जब सीजेएम कैंपस में लाया गया तो उस समय 1.10 बज चुके थे। सभी न्यायिक अधिकारी परिसर से जा चुके थे।
ऐसी स्थिति में आरोपी से संबंधित किसी भी मुकदमे में कोई भी कार्रवाई नहीं की जा सकी। न ही अगली तिथि का ही पता लग सका। वहां उपस्थित कोर्ट मुंशी ने अगली तिथि 28 मई बताई है। इस दौरान नैनी जेल प्रशासन से आए पुलिस अधिकारी ने इस आशय का प्रार्थना पत्र न्यायालय को दिया कि उच्चाधिकारियों को न्यायालय के समय सारिणी की जानकारी नहीं है। अगली बार से पेशी के लिए समय भी बताया जाए। इस प्रार्थना पत्र को कोर्ट मुंशी ने लेकर रख लिया।
गौरतलब है कि पूर्वांचल से संबंधित कुछ ही जिलों में न्यायालय का समय मई और जून में साढ़े छह से साढ़े 12 बजे तक होता है। जबकि पड़ोसी जिले इलाहाबाद में भी न्यायालय का समय सुबह दस से अपराह्न चार बजे तक है।

Spotlight

Related Videos

SC ने मृत्यूदंड के लिए फांसी को माना सही तरीका, जानें और कैसे से दी जाती है मौत की सजा

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एक याचिका पर सुनवाई करते हुए ये फैसला दिया है कि मौत की सजा के लिए फांसी ही सबसे सही तरीका है।

24 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen