कोर्ट का समय खत्म होने पर पहुंचे विजय मिश्र

Bhadohi Updated Tue, 15 May 2012 12:00 PM IST
ज्ञानपुर। सपा विधायक विजय मिश्र सोमवार को न्यायालय बंद होने के बाद पेशी पर लाए गए। पांच मामलों के आरोपी सपा विधायक पर चार मुकदमे एसीजेएम न्यायालय में और एक मुकदमा सीजेएम न्यायालय में लंबित है। सोमवार को पांचों मामलों में विधायक की पेशी होनी थी। लेकिन, सपा विधायक को वज्र वाहन से नैनी जेल प्रशासन द्वारा जब सीजेएम कैंपस में लाया गया तो उस समय 1.10 बज चुके थे। सभी न्यायिक अधिकारी परिसर से जा चुके थे।
ऐसी स्थिति में आरोपी से संबंधित किसी भी मुकदमे में कोई भी कार्रवाई नहीं की जा सकी। न ही अगली तिथि का ही पता लग सका। वहां उपस्थित कोर्ट मुंशी ने अगली तिथि 28 मई बताई है। इस दौरान नैनी जेल प्रशासन से आए पुलिस अधिकारी ने इस आशय का प्रार्थना पत्र न्यायालय को दिया कि उच्चाधिकारियों को न्यायालय के समय सारिणी की जानकारी नहीं है। अगली बार से पेशी के लिए समय भी बताया जाए। इस प्रार्थना पत्र को कोर्ट मुंशी ने लेकर रख लिया।
गौरतलब है कि पूर्वांचल से संबंधित कुछ ही जिलों में न्यायालय का समय मई और जून में साढ़े छह से साढ़े 12 बजे तक होता है। जबकि पड़ोसी जिले इलाहाबाद में भी न्यायालय का समय सुबह दस से अपराह्न चार बजे तक है।

Spotlight

Related Videos

VIDEO: अनुष्का शर्मा का फिर दिखा डरावना लुक, हो रही हैं चर्चा

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वॉरियर ने विभिन्न राज्यों में गाने के खिलाफ दर्ज हुई शिकायतों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज करवाई और फिर डरा रहा है अनुष्का का अंदाज समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें।

20 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen