रोडवेज बस कार से टकराई, चार घायल

Bhadohi Updated Mon, 14 May 2012 12:00 PM IST
घोसिया। औराई थानाक्षेत्र घोसिया जीटी रोड रविवार की भोर में एक रोडवेज बस की टक्कर से इंडिगो कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का उपचार निजी अस्पताल में कराया, जहां हालत नाजुक होने पर उन्हें अन्यत्र अस्पताल भेज दिया गया। टक्कर मारने के बाद चालक बस सहित भागने में सफल रहा।
औराई से ट्रैक्टर ट्राली में ईंट लादकर एक ट्रैक्टर घोसिया की ओर आ रहा था। वह घोसिया तक पहुंचा ही था कि उसी समय वाराणसी से इलाहाबाद रूट पर यात्रियों से भरी रोडवेज की बस आ गई। दोनों वाहन पास लेकर गुजर रहे थे कि बीच में एक इंडिगो कार नंबर जीजे 01 केएच 3441 भी आ गए। कार में सवार लोग रघुपुर, कपसेठी से अहमदाबाद जा रहे थे। कार के बीच में आते ही बस चालक संतुलन खो बैठा और कार में टक्कर मारते हुए ट्रैक्टर को साइड मारी और इलाहाबाद की ओर भाग गया। कार में लगी टक्कर इतनी तेज थी कि कार के आगे का बोनट उखड़ गया। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर सड़क पर पहुंचे ओर कार में घायल देव सिंह 70, सरस्वती देवी 65, नयनेश 14, दयाराम भोलानाथ गिरी 42 को उसमें से किसी तरह निकालकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने सभी घायलों को अन्यत्र अस्पताल के लिए भेज दिया। टक्कर के बाद कार बीच सड़क पर खड़ी हो गई जिससे जीटी रोड पर जाम लग गया था। नागरिकों ने एनएचएआई विभाग की क्रेन को सूचना देकर बुलाया। क्रेन ने गाड़ी को खींचकर रोड के किनारे कर दिया। उधर घटना की सूचना पाकर घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घायलों के वाराणसी जाने की खबर पाकर वे भी वाराणसी चले गए।
मवेशियों से भरा ट्रक जब्त, एक गिरफ्तार
संवाददाता
गोपीगंज। लालानगर टोल-टैक्स प्लाजा के पास बाबूगंज बाजार प्रतापगढ़ से बैलों को लेकर बंगाल जा रहे ट्रक नं. यूपी 70 एटी 6066 को पुलिस ने पकड़ लिया। मुखबिर की सूचना के अनुसार पहले से ही एसआई एमबी सिंह जवानों के साथ टोल-प्लाजा के पास ट्रक आने का इंतजार कर रहे थे। बैरियर के पास जैसे ही मवेशियों से लदा ट्रक पहुंचा, पहले से तैनात पुलिस को देख चालाक और खलासी मौके का फायदा उठाकर भाग गए। पशु तस्कर विजय पुत्र शिवराज निवासी उषवापुर थाना संग्रामगढ़ जिला प्रतापगढ़ को बैलों के साथ मौके पर गिरफ्तार करके पशु तस्करी, पशु क्रूरता और गोवध और ट्रांसपोर्ट अधिनियम के तहत जेल भेज दिया। बैलों को पुलिस अभिरक्षा में आजमगढ़ गोशाला भेज दिया गया।

Spotlight

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper