विज्ञापन

रोडवेज बस कार से टकराई, चार घायल

Bhadohi Updated Mon, 14 May 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन
घोसिया। औराई थानाक्षेत्र घोसिया जीटी रोड रविवार की भोर में एक रोडवेज बस की टक्कर से इंडिगो कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का उपचार निजी अस्पताल में कराया, जहां हालत नाजुक होने पर उन्हें अन्यत्र अस्पताल भेज दिया गया। टक्कर मारने के बाद चालक बस सहित भागने में सफल रहा।
विज्ञापन
औराई से ट्रैक्टर ट्राली में ईंट लादकर एक ट्रैक्टर घोसिया की ओर आ रहा था। वह घोसिया तक पहुंचा ही था कि उसी समय वाराणसी से इलाहाबाद रूट पर यात्रियों से भरी रोडवेज की बस आ गई। दोनों वाहन पास लेकर गुजर रहे थे कि बीच में एक इंडिगो कार नंबर जीजे 01 केएच 3441 भी आ गए। कार में सवार लोग रघुपुर, कपसेठी से अहमदाबाद जा रहे थे। कार के बीच में आते ही बस चालक संतुलन खो बैठा और कार में टक्कर मारते हुए ट्रैक्टर को साइड मारी और इलाहाबाद की ओर भाग गया। कार में लगी टक्कर इतनी तेज थी कि कार के आगे का बोनट उखड़ गया। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर सड़क पर पहुंचे ओर कार में घायल देव सिंह 70, सरस्वती देवी 65, नयनेश 14, दयाराम भोलानाथ गिरी 42 को उसमें से किसी तरह निकालकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उनकी हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने सभी घायलों को अन्यत्र अस्पताल के लिए भेज दिया। टक्कर के बाद कार बीच सड़क पर खड़ी हो गई जिससे जीटी रोड पर जाम लग गया था। नागरिकों ने एनएचएआई विभाग की क्रेन को सूचना देकर बुलाया। क्रेन ने गाड़ी को खींचकर रोड के किनारे कर दिया। उधर घटना की सूचना पाकर घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घायलों के वाराणसी जाने की खबर पाकर वे भी वाराणसी चले गए।
मवेशियों से भरा ट्रक जब्त, एक गिरफ्तार
संवाददाता
गोपीगंज। लालानगर टोल-टैक्स प्लाजा के पास बाबूगंज बाजार प्रतापगढ़ से बैलों को लेकर बंगाल जा रहे ट्रक नं. यूपी 70 एटी 6066 को पुलिस ने पकड़ लिया। मुखबिर की सूचना के अनुसार पहले से ही एसआई एमबी सिंह जवानों के साथ टोल-प्लाजा के पास ट्रक आने का इंतजार कर रहे थे। बैरियर के पास जैसे ही मवेशियों से लदा ट्रक पहुंचा, पहले से तैनात पुलिस को देख चालाक और खलासी मौके का फायदा उठाकर भाग गए। पशु तस्कर विजय पुत्र शिवराज निवासी उषवापुर थाना संग्रामगढ़ जिला प्रतापगढ़ को बैलों के साथ मौके पर गिरफ्तार करके पशु तस्करी, पशु क्रूरता और गोवध और ट्रांसपोर्ट अधिनियम के तहत जेल भेज दिया। बैलों को पुलिस अभिरक्षा में आजमगढ़ गोशाला भेज दिया गया।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: कांग्रेस के लिए क्यों अहम है राघौगढ़ सीट ?

मध्यप्रदेश का राघौगढ़ गुना जिले के अंतर्गत आता है। यह सीट राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती है। इसे कांग्रेस की पक्की सीट माना जाता है, जहां कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और उनके परिवार का एकछत्र राज रहा है।

14 नवंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree