नगर में फल फूल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा

Bhadohi Updated Mon, 07 May 2012 12:00 PM IST
भदोही। नगर और आसपास के क्षेत्रों में जिस्मफरोशी का धंधा फलफूल रहा है। कई मामलों में सुराग होने के बाद भी पुलिस आंख मूंद लेती है। यही कारण है कि इस धंधे पर रोक नहीं लग पा रही है। रविवार को इस तरह का एक ताजा मामला सामने आने पर नगर में सनसनी फैल गई। रजपूरा पुलिस चौकी द्वारा बीती रात एक टाटा इंडिका कार में जिस्मफरोशी करते एक युवती समेत दो युवकों को गिरफ्तार तो किया लेकिन बाद में केवल कार का चालान कर उन्हें छोड़ दिया गया।
जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 2 बजे गश्त कर रही पुलिस को ज्ञानपुर रोड हरियांव में सड़क किनारे एक सफेद रंग की कार खड़ी दिखी। इतनी रात गए कार को संदिग्ध लगने पर पुलिस ने पास जाकर शीशे से अंदर झांका तो सन्न रह गई। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो बताते हैं कि अंदर से दो युवक और एक युवती निकली जो नग्नावस्था में थे। चालक सहित चारों को रात ही पुलिस रजपूरा पुलिस चौकी ले आई। लेकिन सुबह तक मामला केवल कागजात के अभाव में गाड़ी के चालान कर सीमित हो चुका था।
पुलिस इस पूरे मामले को मीडिया से बचाती रही लेकिन गाड़ी के अंदर के जो दृश्य कैमरों में कैद हुए वे पूरी असलियत बयान कर रहे थे। गाड़ी के अंदर आपत्तिजनक चीजें, दुपट्टा और एक रुमाल पर दिल बनाकर एक प्रेमी युगल का नाम लिखा है। बताते हैं कि रात ही युवती के घर वालों को बुला कर उसे उनके हवाले कर युवकों को भी छोड़ दिया गया। इस बाबत रजपूरा पुलिस ने बताया कि नेशनल तिराहे से बीती रात एक गाड़ी मिली थी जिसके पास कागजात नहीं थे इसलिए उसका चालान कर दिया गया है। अन्य किसी बात से पुलिस ने इंकार किया।

Spotlight

Related Videos

कैश क्रंच को लेकर सरकार का दावा, ‘80 फीसदी से ज्यादा ATM में हैं पैसे’

ATM में कैश किल्लत कम होने का नाम नहीं ले रही है लेकिन सरकार ये बात ही मानने को तैयार नहीं है कि देश के कई प्रदेशों में कैश की किल्लत चल रही है।

19 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen