विज्ञापन

बड़े सरकार के कुल शरीफ में जुटे अकीदतमंद

Badaun Updated Fri, 25 Jul 2014 05:31 AM IST
विज्ञापन
बदायूं। दुनिया भर में मशहूर हजरत सुल्तान आरफीन रहमतुल्ला अलैह उर्फ बड़े सरकार के उर्स का जुमेरात को बड़े ही अकीदत और मोहब्बत से साथ कुल शरीफ मनाया गया। हजारों की संख्या में अकीदतमंदों ने शामिल होकर मोहब्बत का इजहार करते हुए देश में अमन, चैन की दुआ की। अकीदतमंदों ने गुलपोशी और चादरपोशी करते हुए मन्नतें मांगी।
विज्ञापन
बडे़ सरकार की दरगाह पर चल रहे उर्स-ए-पाक का बृहस्पतिवार को कुल शरीफ हुआ। देशभर से आए हजारों अकीदतमंदों ने फज्र की नमाज के बाद फातिहा की। इस मौके पर देश भर से आए जायरीन ने मोहब्बत और अकीदत का नजराना पेश किया। कमेटी सचिव कमरुल जफर ने बताया जो भी छोटे, बड़े सरकार के दर पर आता है वह खाली हाथ नहीं जाता। उर्स में देशभर से जायरीन आकर हाजिरी लगाते हैं। जुमेरात को भी बड़ी संख्या में अकीदतमंदों ने गुलपोशी और चादरपोशी की। वहीं दरगाह पर कव्वालों की टोलियों ने भी रंग जमाया।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

चटोरी गलियां- EPISODE 9: इस बार चखिए 18 तरह के लाजवाब सैंडविच

चटोरी गलियां के आज के हमारे इस खास एपीसोड में हम आपको लेकर चलेंगे नोएडा फिल्म सिटी में। यहां यहां आपको मिलेगें जायकेदार और लाजवाब 18 तरह के सैंडविच।

10 दिसंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election