नगर परिषद के 21 नलकूप बंद, पेयजल सप्लाई ठप

Badaun Updated Thu, 08 May 2014 05:31 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

बदायूं। बिजली कटौती की वजह से शहर की पेयजल सप्लाई पटरी से उतर गई है। मंगलवार और बुधवार को नगर परिषद के 21 नलकूप ठप रहे। इससे शहर के कई इलाकों के लोग पानी के लिए तरस गए। रात भर बिजली गुल रहने की वजह से नगर परिषद के ओवर हेडटैंक भी नहीं भरे जा सके। बुधवार को सुबह और शाम को भी आधे से ज्यादा शहर में लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिल सका। बिजली सप्लाई बाधित रहने की वजह से नगर परिषद से ओवर हेड टैंकों की सफाई का काम भी रोक दिया है।
विज्ञापन

दो दिन से शहर की बिजली सप्लाई चरमरा गई है। इसका सीधा असर मंगलवार और बुधवार को शहर की पेयजल सप्लाई पर पड़ा। नगर परिषद के 29 नलकूप और 14400 क्षमता के नौ ओवर हेड टैंक हैं। बिजली सप्लाई बाधित रहने की दशा में नलकूप चलाने के लिए नगर परिषद के पास सिर्फ आठ जनरेटर हैं। दो दिन से पर्याप्त बिजली न मिलने की वजह से नगर परिषद के ओवर हेडटैंक नहीं भरे जा रहे हैं। बुधवार को नगर परिषद के 29 में से 21 नलकूप नहीं चल सके। ऐसे में शिवपुरम, आदर्श नगर, सिविल लाइंस, जवाहरपुरी, पटियाली सराय, शहवाजपुर, कल्यान नगर, लोची नगला, ब्राह्मपुर, कबूलपुरा, टिकटगंज, चौबे मोहल्ला, हुसैनी गली, जोशी मोहल्ला, चौधरी सराय, जालंधरी सराय आदि इलाकों में पेयजल सप्लाई बाधित रही। पर्याप्त बिजली न मिलने की वजह से नगर परिषद ने फिलहाल ओवर हेडटैंकों की सफाई भी रोक दी है।
पर्याप्त बिजली न मिलने की वजह से पेयजल सप्लाई बाधित हो रही है। नगर के लोगों को पर्याप्त पेयजल मिले इसके लिए हम हर संभव कोशिश कर रहे हैं। नगर परिषद के 29 नलकूप हैं फिलहाल बिजली न मिलने की दशा में इनको चलाने के लिए सिर्फ आठ जनरेटर हैं। जरूरत हुई तो अलग से जनरेटर की व्यवस्था करके पेयजल सप्लाई सुचारू की जाएगी। -ओम प्रकाश मथुरिया, चेयरमैन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us