सीमा विवाद के कारण दर्ज नहीं हुई रिपोर्ट

Badaun Updated Thu, 08 May 2014 05:31 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

राहगीरों से बदमाशों ने लूटी बाइक, नकदी
विज्ञापन

बिसौली। जिले की सीमा पर एक दर्जन बदमाशों ने दो राहगीरों से एक बाइक और नकदी लूट ली। बदमाशों ने दोनों राहगीरों के कपड़े उतार कर तीन घंटे तक बंधक भी बनाए रखा। सीमा विवाद होने के कारण घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी।
थाना फैजगंज बेहटा के गांव पिपरिया निवासी आसिफ और मुनाजिर बाइक से चंदौसी जा रहे थे। बताते हैं कि जैसे ही उनकी बाइक गांव बरीखेड़ा के पास पहुंची, वैसे ही पास के खेतों में से करीब 10-12 बदमाश निकल आए। बदमाशों ने बाइक चला रहे आसिफ की ओर तमंचा तान कर बाइक रोक ली। बदमाशों ने आसिफ से बाइक छीन ली और मुनाजिर से दस हजार रूपए, मोबाइल लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दोनों राहगीरों के कपड़े उतार लिए। इसके बाद उन्हें बंधक बनाकर एक खाई में डाल दिया। आसिफ ने बताया कि तीन घंटों तक वह खाई में पड़े रहे। इस दौरान बदमाशों ने दो तीन राहगीरों को भी लूटा। हूटर बजती गाड़ी को देखकर बदमाश भाग गए। बदमाशों के भागने के बाद आसिफ और मुनाजिर ने शोर मचाया तो राहगीरों ने दोनों को बंधन से मुक्त कराया। पीड़ित ने चंदौसी के थाना बनियाठेर में तहरीर दी लेकिन पुलिस इस घटना को थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के अंतर्गत मान रही है। दोनों पीड़ित दिनभर दोनों थानों के चक्कर काटते रहे लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी।
लूटपाट की घटना का पर्दाफाश न होने पर भड़के भाजपाई
आंदोलन की दी चेतावनी
बिसौली। एक पखवाड़ा पूर्व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष शिवकुमार शर्मा के साथ हुई लूटपाट की घटना का पर्दाफाश न होने पर भाजपाइयों भड़कते हुए रोष जताया है। भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रेमस्वरूप पाठक ने एक सप्ताह में लुटेरों के न पकड़े जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
बता दें कि गांव सहानपुर निवासी भाजपा जिला उपाध्यक्ष शिवकुमार को एक पखवाड़ा पूर्व बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया था। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली। लेकिन किसी को पकड़ने में विफल रही। इस घटना को लेकर बुधवार को ठाकुर रामवीर सिंह के आवास पर भाजपाइयों की बैठक में इसे लेकर चर्चा की गई और रोष व्यक्त किया गया। भाजपा के जिलाध्यक्ष श्री पाठक ने कहा कि इस घटना से भाजपाइयों में कानून से विश्वास उठ गया है। पुलिस घटना को लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर एक सप्ताह के अंदर लुटेरों को पकड़ा नहीं गया तो आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा नगराध्यक्ष दुर्गेश वार्ष्णेय, पंकज सिंह चौहान, भानुप्रकाश सिंह चौहान, ललित वार्ष्णेय, अक्कू रस्तोगी, दिवाकर मिश्रा, अजय पाराशरी आदि मौजूद रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us