तहसील कर्मचारी के घर पांच लाख की चोरी

Badaun Updated Thu, 08 May 2014 05:31 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

दातागंज। अफसरों के आवास से सटी बस्ती में रहने वाले तहसील कर्मचारी केे घर को मंगलवार रात चोरों ने खंगाल लिया। इनके घर से चोर नकदी-जेवर समेत करीब पांच लाख रुपए का माल समेट ले गए। पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में तहरीर दी है।
विज्ञापन

तहसील का चतुर्थश्रेणी कर्मचारी जयराम बरेली बाईपास पर रहता है। उसका घर एसडीएम और सीओ आवास के नजदीक है। बताते हैं कि मंगलवार रात पड़ोसी की छत के सहारे चोर जयराम के घर में घुस गए। यहां परिवार के सभी सदस्य छत पर सो रहे थे। जीना खुला था, चोर इसी के सहारे नीचे उतर गए। जयराम के पुत्र रामू का पांच दिन बाद विवाह है। इसलिए बहू के लिए खरीदे गए जेवर और कपड़े एक संदूक में रखे हुए थे। दूसरे संदूक में दूल्हा और परिवार के दूसरे लोगों के कपड़े रखे थे। चोर इन दोनों संदूकों के अलावा एलसीडी, मोबाइल और दूसरा कीमती सामान भी समेट ले गए। परिवार वालों को सुबह जागने पर चोरी का अहसास हुआ। पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने फोर्स न होने की बात कहकर मामले को टाल दिया। जब काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची तो घर के पिछवाड़े पड़ा तमाम सामान पीड़ित ने घर में रख लिया। पुलिस की यह उदासीनता कस्बे में चर्चा का विषय बनी है। कस्बे में रात भर बिजली न रहने की वजह से भी चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं।
उझानी में गरीब का घर खंगाला
उझानी। नगर के मोहल्ला गौतमपुरी में प्रेमपाल रहते हैं। इनके घर पर दरवाजा नहीं है। बताते हैं कि बीती रात चोर उसके घर में घुस गए। यहां से वह नकदी-जेवर समेट ले गए। पीड़ित ने बताया कि करीब सत्तर हजार रुपए का सामान चोरी हुआ है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us