सपा के जिला सचिव ठेकेदार सलीम गए जेल

Badaun Updated Thu, 08 May 2014 05:31 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

बदायूं। सपा के जिला सचिव, ठेकेदार सलीम अहमद के खिलाफ तीन थानों में मुकदमा दर्ज होने के बाद मंगलवार देर रात पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सलीम को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। मेडिकल परीक्षण के दौरान जिला अस्पताल में काफी गहमागहमी रही। सलीम ने अपनी गिरफ्तारी के पीछे शहर विधायक आबिद रजा का हाथ बताया।
विज्ञापन

नाहर खां सराय निवासी सलीम अहमद समाजवादी पार्टी के जिला सचिव हैं। सलीम लंबे समय से ठेकेदारी का काम भी करते हैं। बता दें कि तीन दिन में सलीम के खिलाफ कुंवरगांव, बिनावर और सदर कोतवाली में तीन मुकदमे दर्ज हुए। सभी मुकदमे उनके जरिए किए गए निर्माण कार्य से संबंधित हैं। सदर कोतवाली में ईओ नगर परिषद की ओर से मंगलवार रात ही केस दर्ज हुआ। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रात में ही सलीम को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। फिर उन्हें पुलिस कुंवरगांव थाने ले गई। वहां से बुधवार दोपहर सलीम को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने जिला अस्पताल भेजकर सलीम का मेडिकल परीक्षण कराया। इसके बाद फिर कोर्ट में पेशी हुई। सलीम के पक्ष में उनके वकीलों ने दलीलें पेश कीं पर सरकारी वकील और पुलिस का पक्ष मजबूत पड़ गया। आखिर में कोर्ट ने सलीम को जेल भेजने के आदेश जारी कर दिए।
सांसद धर्मेंद्र यादव और शहर विधायक आबिद रजा के करीबियों में शुमार सलीम ने जिला अस्पताल में मीडिया के सामने शहर विधायक पर हमला बोला। कहा, अगर वह वाकई घोटालेबाज थे तो बरसों से किसी को कोई गड़बड़ी नजर क्यों नहीं आई। उन्होंने कहा कि पार्टी का जिला सचिव बनने के बाद उनकी बढ़ती लोकप्रियता से विधायक बौखला गए हैं। उन्हीं की शह पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। सलीम ने पुलिस पर रात में एक बजे घर से उठाने का आरोप लगाया। यह भी कहा कि रात में ही सालारपुर के जंगल में उनका एनकाउंटर करने की योजना थी। पीछे से उनके परिवार वाले आ गए तो पुलिस ने इरादा बदल दिया।
वर्जन
ठेकेदार सलीम अहमद के क्रियाकलापों से पार्टी की छवि धूमिल हो रही थी। सलीम की गिरफ्तारी से साफ हो गया है कि घोटाला, गड़बड़ी करने वाला कितना ही प्रभावशाली हो, उसे जेल जाना पड़ेगा। सपा सरकार में गलत काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। - आबिद रजा, सदर विधायक, अध्यक्ष वक्फ विकास निगम
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us