चुनावी चर्चा में दो समुदाय भिड़े, आधा दर्जन घायल

Badaun Updated Mon, 05 May 2014 05:31 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ओरछी। थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा ओरछी में लोकसभा चुनाव की चर्चा के दौरान दो समुदायों में जमकर बहस छिड़ गई। मामला इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडे और पत्थरबाजी शुरू हो गई। इसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मानें तो मामला तो रफा-दफा हो गया लेकिन कस्बे में अभी भी तनाव है।
विज्ञापन

जिले में लोकसभा चुनाव तो हो गए लेकिन परिणाम को लेकर जगह-जगह चर्चाओं का बाजार गर्म है। शनिवार शाम यही चर्चा झगड़े का कारण बन गई। हुआ यूं कि कस्बे में कुछ लोग चुनाव परिणाम को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी बीच चर्चा बहस में बदल गई और फिर कहासुनी होने लगी। थोड़ी ही देर पहले चर्चा में मशगूल लोग एक दूसरे के दुश्मन बन गए और हाथापाई पर उतारू हो गए।
बतातें हैं कि मामला इतना बढ़ गया कि दोनों समुदाय में तनातनी हो गई और लाठी डंडे लेकर एक दूसरे पर बरस पड़े। पत्थरबाजी भी की। इसमें तरीना, शाहजहां, अलीशेर, आस मोहम्मद, किशनवीर, मोहित, जयवंती आदि लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि चुनाव की चर्चा को लेकर दो समुदाय में हुऐ झगड़े को लेकर कस्बा में तनाव का माहौल है। किसी अनहोनी घटना के डर से कस्बावासियों ने घरों से निकलना बंद कर दिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us