शैक्षिक और सामाजिक उत्थान पर जोर

Badaun Updated Tue, 25 Mar 2014 05:33 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

उझानी (बदायूं)। रविवार को नगर में होली मिलन समारोह की धूम रही। कायस्थ और क्षत्रिय समाज ने सामाजिक उत्थान और शैक्षिक माहौल को बढ़ावा देने के संकल्प के साथ एकजुटता की वकालत की।
विज्ञापन

भगवान दास पैलेस में चित्रांश समाज के समारोह में सीओ मुकेश सक्सेना ने समाज में शैक्षिक माहौल को बढ़ावा देने का आह्वान किया। कहा, समाज का उत्थान तभी है जब प्रत्येक व्यक्ति अपनी जिम्मेदारी समझने लगे। चित्रांश युवा क्लब के लिए संदीप सक्सेना अध्यक्ष, सुदीप सक्सेना उपाध्यक्ष, दिनेश सक्सेना महामंत्री, प्रवीण सक्सेना मंत्री और अभिनव सक्सेना को मीडिया प्रभारी चुना गया। राजेंद्र प्रकाश, सुशील चंद्र, संजीव सक्सेना और सुरेंद्र सक्सेना को सरंक्षक, निर्दोष वर्मा को प्रवक्ता चुना गया इस मौके पर प्रदीप सक्सेना, राहुल इंदवार, इंद्रेश सक्सेना, नरेंद्र इंदवार, दीपक सक्सेना, सतीश सक्सेना और राजकिशोर आदि मौजूद थे।

लायक सिंह विद्या मंदिर में क्षत्रिय महासभा की ओर से होली मिलन समारोह में मुख्य अतिथि राजेश कुमार सिंह और जुगेंद्र पाल त्यागी ने कहा कि क्षत्रिय समाज के लोग एकजुट रहकर ही विकास कर सकते हैं। समाज के लोगों को राजनीतिक स्तर पर भी मजबूती हासिल करनी होगी। क्षत्रिय धर्मशाला के निर्माण को डेढ़ सौ गज जमीन दान में देने पर अमित प्रताप सिंह को सम्मानित किया गया। इस मौके पर ओमप्रकाश सिंह चौहान, शैलेंद्र सिंह, कुशल राघव, राजीव सिंह, टीकम सिंह, सत्यपाल सिंह, विनोद पाल सिंह, अचलेश सिंह, जितेंद्र चौहान, किशनपाल, केपी सिंह और अशोक सिंह आदि मौजूद थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X