स्वास्थ्य विभाग ने जिले में बनाए छह सेक्टर

Badaun Updated Fri, 21 Mar 2014 05:33 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

बदायूं। चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी के लिए जिले को छह सेक्टर में बांट कर हर सेक्टर की जिम्मेदारी एक एसीएमओ को दी गई है। ये एसीएमओ अपने सेक्टर की रिपोर्ट महीने में दो बार सीएमओ को देंगे। बाद में ये रिपोर्ट डीएम को दी जाएगी।
विज्ञापन

सेक्टर एक में जगत, म्याऊं, उसावां और ककराला की जिम्मेदारी डॉ. आर के शर्मा को सौंपी गई है। सेक्टर दो में शामिल नगर क्षेत्र और कारदरचौक की जिम्मेदारी डॉ. नरेंद्र कुमार देखेंगे। सेक्टर तीन में शामिल वजीरगंज, सैदपुर और बिसौली में स्वास्थ्य सेवाओं की मॉनीटरिंग डॉ. आरएन हरित और सेक्टर चार में शामिल बिल्सी, इस्लामनगर, आसफपुर में डॉ. प्रभाकर बंधु नजर रखेंगे। सेक्टर पांच में शामिल उझानी, सहसवान और दहगवां की जिम्मेदारी डॉ. कालीचरन और सेक्टर छह में शामिल बिनावर, दातागंज, समरेर में स्वास्थ्य सेवाओं पर डॉ. मंजीत सिंह नजर रखेंगे।

सभी एसीएमओ और डिप्टी सीएमओ को अपने इलाकों में स्वास्थ्य सेवाओं पर रिपोर्ट 15 दिन के अंतराल पर सीएमओ को देनी होगी। बाद में सीएमओ के स्तर से इस रिपोर्ट को डीएम के लिए भेज दिया जाएगा। सीएमओ डॉ. एसपी अग्रवाल ने बताया कि एसीएमओ और डिप्टी सीएमओ को काम की जिम्मेदारी डीएम के स्तर से सौंपी गई है। ताकि स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर ढंग से चलती रहें।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X