रैली के रूप में गांधी ग्राउंड पहुंचे स्कूली बच्चे

Badaun Updated Wed, 22 Jan 2014 05:53 AM IST
बदायूं। खराब मौसम और कड़ाके की सर्दी के बावजूद अमर उजाला की मुहिम बेटी की बचाएगी के तहत हुई संकल्प सभा में जनभागीदारी से साबित हो गया कि ये मुहिम जन-जन तक पहुंच चुकी है। जाहिर है देर सबेर इसका असर भी बेटियों के प्रति विकृत मानसिकता पर दिखेगा।
संकल्प रैली की शुरूआत एसके इंटर कॉलेज से हुई। यहां के विद्यार्थी प्रधानाचार्य डॉ. योगेश्वर सिंह, पीटीआई रमेश सिंह, जेएन चौरसिया, सुरेश सिंह यादव, श्रीराम और विजेंद्र सिंह के नेतृत्व में गांधी पार्क पहुंचे। विज्ञानानंद इंटर कॉलेज के विद्यार्थी सतेंद्र पाल, प्रभात शर्मा, धनंजय सिंह के नेतृत्व में, केदारनाथ महिला इंटर कॉलेज की छात्राएं मीनाक्षी और सरिता, राजकीय कन्या इंटर कॉलेज की छात्राएं लता यादव, योजना सक्सेना, मेहर मंजूर, द्रोपदी देवी इंटर कॉलेज के विद्यार्थी डॉ. दिलीप नागेंद्र, रवि शंकर, गजेंद्र पाल के नेतृत्व में रैली के रूप में गांधी ग्राउंड पहुंचे। कुंवर रुकुम सिंह नगला इंटर कॉलेज के छात्रों का नेतृत्व राजपाल सिंह, उदय सिंह यादव, विद्याधर त्रिपाठी, ललित कुमार सिंह, भूपेंद्र सिंह, अजय पाल सिंह राठौर ने किया। राजाराम महिला इंटर कॉलेज की छात्राओं का डॉ. अनीता सिंह, प्रमिला कटियार, चित्रा सक्सेना, सिंग्लर गर्ल्स इंटर कॉलेज की अनुराधा चौहान, पूजा कश्यप, नीलम, करीना ने छात्राओं का नेतृत्व किया। शिवदेवी विद्या मंदिर के विद्यार्थी सुनील कुमार, सुभाषिनी सक्सेना, रेखा सक्सेना, दिग्विजय सिंह, कुलदीप सिंह, वेद प्रकाश, सीताराम, संजय मिश्रा, संजय शर्मा, उपेंद्र, रामकुमार, दिनेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में पहुंचे। पार्वती आर्य कन्या इंटर कॉलेज की छात्राएं गुंजन और कमलेश वर्मा के नेतृत्व में और हाफिज सिद्दीकी इस्लामियां इंटर कॉलेज के विद्यार्थी सैयद आसिफ अली अजहर केनेतृत्व में रैली के रूप में गांधी ग्राउंड पहुंचे।

Spotlight

Related Videos

हेडफोन खरीदने से पहले जान लें ये 6 जरूरी बातें, नहीं पड़ेगा पछताना

आज बाजार में तरह-तरह के हेडफोन मौजूद हैं, लेकिन उसमें सबसे अच्छा कौन सा है और आपके बजट में भी हो यह चुनना आसान काम नहीं है। आइए जानते हैं कि हेडफोन खरीदने से पहले किन बातों का ध्यान रखना चाहिए...

24 जनवरी 2018