महारैली बरेली में, असर दिखा बदायूं में

Badaun Updated Fri, 22 Nov 2013 05:46 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

बदायूं। बरेली में सपा की महारैली ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ का व्यापक असर बदायूं में देखने को मिला। प्राइवेट बस अड्डे खाली पड़े रहे। जो यात्री जहां फंस गया वहीं खड़ा रहा। रोडवेज की 27 अनुबंधित बसें रैली में चलेे जाने से रोडवेज बस अड्डे पर भी यात्री भटकते नजर आए। यात्रियों को दबाव रेलवे स्टेशन पर देखा गया।
विज्ञापन

शहर के प्राइवेट बस अड्डे पर सन्नाटा पसरा रहा। यहां आए यात्रियों को पता लगा कि सभी बसें बरेली रैली में चली गई हैं, तो उन्हें भारी निराशा हुई।
रोडवेज में अनुबंधित 27 बसों का अधिग्रहण कर बरेली रैली में भेज दिया जाना। यात्रियों को मुसीबत का पर्याय बन गया। प्राइवेट बसें और मैजिक वाहनों को रैली में लगा दिए जाने पर यात्रियों की भीड़ रोडवेज बस अड्डे की ओर बढ़ गई लेकिन यहां भी हालत दयनीय रहा।
रेलवे पर रहा पूरा दबाव
बसों और डग्गामार वाहनों के लिए तरसे लोगों ने रेलवे की शरण ली। जिसको कोई इक्का-दुक्का वाहन मिल गया तो उसमें बहुत मुश्किल से बैठकर गए। ऐसे में वाहन चालकों ने भी जमकर मनमानी की। तमाम भटकते हुए यात्रियों को रेलवे का सहारा लेना पड़ा। यहां रेलवे स्टेशन पर यात्रियों का इतना दबाव रहा कि हर आने-जाने वाली ट्रेन भरी रही। यात्री ट्रेनों में भी नहीं समा पा रहे थे।
लाइव टेलीकास्ट को लगा वीडियो रथ
बरेली में रैली थी और बदायूं उससे पूरी तरह प्रभावित रहा। बरेली रोड पर कई जगह जाम जैसे हालात रहे। तमाम कार्यकर्ताओं को रास्ते में से ही लौटना पड़ा। सपा कार्यकर्ताओं की सूझबूझ कही जाएगी कि उन्होंने शहर के मालवीय आवास पर वीडियो रथ खड़ा करवाकर बरेली रैली की लाइव चलवाई। यहां बरेली रैली का पूरा मजा कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य लोगों ने भी लिया। मुलायम सिंह, अखिलेश यादव आदि नेताओं को सुना भी और रैली को देखा भी। अगर, लोगों को पहले से इसकी सूचना होती तो यहां भारी भीड़ हो जाती।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us