प्रदेश स्तरीय स्केटिंग टीम का चयन

Badaun Updated Thu, 21 Nov 2013 05:46 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

उझानी। हरविलास गोयल इंटर कॉलेज की मेजबानी में बुधवार को मंडलीय स्केटिंग प्रतियोगिता हुई। इसमें बालिका वर्ग से कोई प्रतिभागी शामिल नहीं हुआ लेकिन बालकों की मौजूदगी सर्वाधिक रही। प्रदेश स्तर पर हिस्सा लेने वाली टीम का भी चयन कर लिया गया। इसमें बदायूं के भगवान परशुराम कॉलेज से सर्वाधिक पांच छात्र शामिल हैं।
विज्ञापन

कृषि उत्पादन मंडी समिति परिसर में मंडलीय स्केटिंग प्रतियोगिता को मेजबान कॉलेज के प्रधानाचार्य गोपाल शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर शुरू कराया। प्रतिभागियों ने अपने दमखम से निर्णायकों को प्रभावित किया। जूनियर बालक वर्ग की रोड रेस में अमित राणा, सोहेल मिश्र और भूपेंद्र वर्मा का चयन किया गया। तीनों छात्र बदायूं के भगवान परशुराम कॉलेज के हैं। शाहजहांपुर के ग्लेरिन पब्लिक स्कूल के छात्र फराज अहमद, विभोर और एलन इवोन सिंह के अलावा जनता इंटर कॉलेज शाहजहांपुर के उत्कर्ष पांडेय ने भी प्रदेश स्तर पर खेलने को मौका पा लिया।
जूनियर वर्ग क्लायड में मेजबान कॉलेज का तुषार थरेजा और कुनाल सैनी, परशुराम कॉलेज के मनोज कुमार, एक किमी दूरी की सीनियर वर्ग की रोड रेस में परशुराम कॉलेज के सौरभ कुमार, मेजबान कॉलेज से सत्यम मिश्रा, एमजीपी कॉलेज से विपिन कुमार और राहुल कश्यप तो बरेली के मनोहर भूषण कॉलेज के छात्र चाहत कुमार का भी प्रदर्शन सराहनीय रहा। इन्हें भी प्रदेश स्तर पर स्केटिंग प्रतियोगिता के लिए चयनित किया गया है।
निर्णायक मंडल में देवेंद्र कुमार, योगेश पांडेय, चंद्रपाल सिंह, तौकीर अहमद और प्रमोद कुमार शामिल थे। मेजबान कॉलेज के प्रधानाचार्य श्री शर्मा ने बताया कि प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता एक से तीन दिसंबर तक बनारस में होगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us