विज्ञापन

कार से खींचकर पूर्व प्रधान से पांच लाख लूटे

Badaun Updated Wed, 27 Mar 2013 05:33 AM IST
विज्ञापन
बदायूं। परिवार के साथ वैन से जा रहे पूर्व प्रधान को शहर में मढ़ई चौक पर दिनदहाड़े रोक कर पांच लाख रुपये लूट लिए गए। विरोध करने पर प्रधान को बुरी तरह पीटा गया। इससे उनके कपड़े फट गए। इस बीच मौके पर जुटी भीड़ ने घेरकर एक हमलावर को पकड़ लिया, जबकि बाकी फरार हो गए। पकड़ा गया आरोपी इसे रंजिश का मामला बता रहा है।
विज्ञापन
दुगरैया गांव के पूर्व प्रधान उवैस अपनी पत्नी मोबिना बेगम, पुत्र और भांजे के साथ मारुति वैन से बैंक ऑफ बड़ौदा की रईस मार्केट शाखा की ओर जा रहे थे। दोपहर करीब दो बजे जब कार मढ़ई चौक के पास से गुजरी तो वहां जाम लगा हुआ था। इसी बीच खेड़ा नवादा निवासी मोहम्मद मियां, उसका भाई हिकमत वहां पहुंच गए। उनके साथ मौलवी टोला का आसिफ चौधरी भी था। इन लोगों ने वैन का गेट खोलकर पूर्व प्रधान उवैस को बाहर खींच लिया और फिर सड़क पर गिराकर बुरी तरह पीटा। इससे उवैस को काफी चोटें आई हैं। उनके कपड़े भी फट गए। उवैस की पत्नी के शोर मचाने पर जब भीड़ इकट्ठी हुई तो हमलावर भाग गए। उवैस का कहना है कि जाते-जाते हमलावर पांच लाख रुपये लूट ले गए। इसी बीच भीड़ ने दौड़ाकर मोहम्मद मियां को दबोच लिया।
थोड़ी देर में ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी मोहम्मद मियां तथा पूर्व प्रधान को कोतवाली ले आई। दोपहर बाद तक कोतवाली में काफी भीड़ जमा हो गई थी। कोतवाल वीरपाल सिंह सिरोही ने पीड़ित पूर्व प्रधान उवैस से पूछताछ की तो उसने बताया कि इन लोगों से उसका पुराना विवाद है। आज वह अपने केसीसी एकाउंट का बकाया पांच लाख रुपया बैंक में जमा कराने जा रहे थे। किसी ने इन लोगों को रुपया पास होने की सूचना दे दी थी। इसके बाद से ही यह लोग उनके पीछे लग गए और मढ़ईचौक पर जाम का फायदा उठाकर रुपये लूट लिए। कोतवाल ने बताया कि मामला रंजिश का ही है। फिर भी तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी।

आरोपी बोला: रंजिश में पीटा
पुलिस के लाकअप में बंद आरोपी मोहम्मद ने बताया उसकी ससुराल उवैस के गांव दुगरैया में है। सात साल पहले जब वह ससुराल गया तो उसके साथ उवैस और उनके घरवालों ने मारपीट की थी। तब से वह बदला लेना की फिराक में था। मंगलवार को उवैस सामने आ गया तो उसे पीट दिया। लूट का आरोप बिल्कुल गलत है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us