बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

हादसे में अधेड़ की मौत, कई अन्य घायल

Badaun Updated Tue, 12 Feb 2013 05:31 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बदायूं। जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक अधेड़ की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
विज्ञापन

शहर की आवास विकास कालोनी निवासी राकेश सिंह कलान (शाहजहांपुर) में एबीआरसी पद पर तैनात हैं। सोमवार को सुबह उनका पुत्र अनुज अपनी मां रचना को लेकर पटना देवकली शिव मंदिर जा रहा था। म्याऊं क्रास करने के बाद बैल आगे आ जाने से उनकी बाइक असंतुलित होकर बस से टकरा गई। इससे रचना गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
दूसरा हादसा अलापुर रोड पर हुआ। गांव कुलचौरा निवासी महाराम की आठ साल की बेटी लक्ष्मी सड़क पार कर रही थी। इस दौरान सामने से आ रहे टैंपो ने उसे टक्कर मार दी। लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अलापुर। थाना क्षेत्र के कस्बा सखानू निवासी मुन्ने (45) बाइक से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान गली में उसकी बाइक के सामने एक बच्चा आ गया। बच्चे को बचाने के चक्कर में मुन्ने का बाइक से संतुलन बिगड़ गया। इससे बाइक फिसल गई और मुन्ने गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल लाए। यहां डाक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार किया। गंभीर हालत में उसको बेहतर इलाज के लिए बरेली रैफर कर दिया गया, मगर उसको बचाया नहीं जा सका। बरेली ले जाए जाते समय उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
मारुति और ट्रैक्टर भिड़े, दो घायल
बिल्सी। बिसौली-बिल्सी मार्ग पर आज गांव दिधौैनी के पास एक मारुति कार और ट्रैक्टर-ट्राली में आमने-सामने से टक्कर हो गई। जिसमें मारुति कार में सवार दो लोग घायल हो गए। जो अपना इलाज निजी डॉक्टर के यहां करा रहे है।
नगर मोहल्ला संख्या पांच निवासी एवं आलू व्यापारी मोहम्मद नईम पुत्र नूर मोहम्मद राइन अपने नौकर शान पुत्र मुन्शी के साथ मारुति कार से बिसौली की ओर बिल्सी को आ रहे थे। तभी मार्ग में दिधौनी गांव के पास उनकी मारुति कार सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ गई। जिसमें मोहम्मद नईम और शान घायल हो गए। दोनों का इलाज नगर के एक निजी डॉक्टर के यहां चल रहा है। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्राली चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई है।
बाइकों की भिडंत में शिक्षक घायल

बिसौली। दबतोरी मार्ग पर गांव अफगना के पास बाइक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक अध्यापक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
नगर के पिंदारा रोड निवासी अध्यापक सुधीर पाराशरी आज दबतोरी से अपनी बाइक से लौट रह थे, गांव अफगना के पास सामने से आ रहा बाइक सवार युवक इनकी बाइक से जा टकराया, इससे सुधीर गंभीर घायल हो गये। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा इन्हें बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us