बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

मेधावी छात्र-छात्राओं ने पाया पुरस्कार

Badaun Updated Sun, 10 Feb 2013 05:31 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

उझानी। हरविलास गोयल इंटर कॉलेज के वार्षिकोत्सव में सांस्कृतिक कार्यक्रम की धूम रही। मनमोहक कार्यक्रमों पर दर्शक भी झूम उठे। अतिथियों ने बच्चों को मन लगाकर पढ़ाई करने का संकल्प ग्रहण कराया। सर्वश्रेष्ठ अंक अर्जित करने पर दीपक गुप्ता और निमिषा अरोरा समेत मेधवी छात्र और छात्राओं ने पुरस्कार पाया।
विज्ञापन

कॉलेज परिसर में कार्यक्रम के शुभारंभ पर प्रबंधक जयश्री गोयल ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित किया। बालिकाओं ने सरस्वती वंदन पेश की। अतिथियों के सम्मान में स्वागत गीत भी सुनाया। मनमोहक प्रस्तुत ने लोगों के साथ अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। डांस में भी छात्राओं का प्रदर्शन सराहनीय रहा। देशभक्ति से सराबोर नाटक पेश कर प्रतिभागी छात्रों ने एकजुटता का संदेश दिया। साथ ही समाज में शिक्षा की अलख जगाने के लिए भी नाटक पेश किया। सामाजिक कुरीतियों को मिटाने से जुड़ी पेशकश भी लोगों को पसंद आई।

प्रबंधक श्रीमती गोयल ने हाईस्कूल और इंटर में सर्वश्रेष्ठ अंक अर्जित करने पर दीपक गुप्ता और निमिषा अरोरा को विशेष पुरस्कार भेंट किया। इसके अलावा भी मेधावी करीब दो सौ छात्र औरा छात्राओं इनाम पाया। प्रधानाचार्य गोपाल शर्मा ने कॉलेज की प्रगति रिपोर्ट पेश की। अतिथियों ने कॉलेज में व्यवस्थाओं की तारीफ की। इस मौके पर राममोहन शर्मा, रामप्रकाश शर्मा, सतीश चंद्र जिंदल, मुरली मनोहर सिंघल, अवनीश चंद्र गोयल आदि ने मेधावी छात्र और छात्राओं की हौसलाफजाई की। कॉलेज के सभी शिक्षक और शिक्षिकाओं का खास सहयोग रहा। संचालन चंद्रशेखर शर्मा ने किया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us