बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

प्रदेश सरकार नीयत साफ नहीं : शेरवानी

Badaun Updated Sun, 10 Feb 2013 05:31 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

बदायूं/उझानी/आसफपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम शेरवानी ने प्रदेश सरकार पर योजनाओं का सही क्रियान्वयन नहीं करने का आरोप लगाया है। कहा कि केंद्र की जो योजनाएं जनता के कल्याण के लिए संचालित हैं, उनका लाभ प्रदेश के लोगों को तभी मिल पाएगा जब प्रदेश सरकार साफ नीयत से काम करे।
विज्ञापन

श्री शेरवानी ने शुक्रवार शाम उझानी में डॉ. फरमान के निवास और बदायूं में पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मेरे घर जैसा है। क्षेत्रीय पार्टी में जाकर एक बार गलती कर चुका हूं यह गलती मैं फिर से नहीं दोहरऊं गा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आधार कार्ड के जरिए जनता को सीधे लाभ पहुंचाने जा रही है। जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाने से युवाओ मे जबरदस्त उत्साह है। एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष आमिर सुल्तानी ने भी बात रखी। इस अवसर पर प्रेमलता यादव, साजिद अली, सुरेश सिंह, दयाराम व्यास, ब्रजपाल सिंह, अवधेश शर्मा, महेश सक्सेना, मुन्ना लाल सागर, अच्छन खां, खुर्शीद शेरवानी, जाहिद हुसैन, नरेश पाल, अनवर खां, कृष्ण कुमार शर्मा, सियाराम यादव, फूल सिंह, प्रेम शंकर, सुनील कुमार आदि मौजूद रहे।

उझानी में उन्होंने कहा कि प्रदेश में जनता का योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाना बहुत ही खराब बात है। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी। भाजपा का सपना पूरा नहीं हो सकता। जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि बदायूं की जनता इस बार कांग्रेस को ही चुनेगी। इस मौके पर जिला संगठन मंत्री प्रशांत तोष्नीवाल, अरुण पाराशर, मुन्नालाल सागर, आमिर सुल्तानी, पप्पू अंसारी, अशोक मिश्रा, निर्दोष वर्मा, कासिम, राजेश शर्मा और मुजाहिद रजा आदि मौजूद थे।
आसफपुर के निकट दूंदपुर बाजार में जनसभा को संबोधित करते हुए शेरवानी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सभी जाति-धर्मों का सम्मान किया है। पूर्व विधायक योगेंद्र कुमार ने कहा कि जनता केंद्र सरकार की नीतियों से काफी खुश है। फखरे अहमद शोबी, जिलाध्पाध्यक्ष सोमेंद्र यादव, जमुनाप्रसाद मौर्य, योगेश कुमार शर्मा, महेश चन्द्र शर्मा, जकीउल्लाह, भगवान दास मौर्य, महेश सक्सेना, महेन्द्र जाटव, वीरेन्द्र दिवाकर, नन्दकिशोर यादव, खान मोहम्मद, निगवान सैफी, रामप्रकाश यादव आदि कांग्रेसी मौजूद रहे।
जरीफनगर में एअर टैंक फटने से मारे गए पंचर मिस्त्री यीसीन सैफी के घर पहुंचे शेरवानी ने शोक संवेदना व्यक्त की।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us