विज्ञापन
विज्ञापन

राशन कोटेदार पर दुराचार का मुकदमा दर्ज

Badaun Updated Mon, 28 Jan 2013 05:30 AM IST
सहसवान। कोतवाली क्षेत्र के गांव भवानीपुर के जंगल में पुत्री के साथ मिट्टी खोदने गई एक महिला से गांव के राशन डीलर ने दुराचार किया। बेटी के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गया। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।
विज्ञापन
घटना शनिवार दोपहर लगभग एक बजे की है। भवानीपुर की एक महिला अपनी 14 वर्षीय पुत्री के साथ जंगल में मिट्टी खोदने गई थी। आरोप है कि तभी वहां गांव का ही राशन डीलर सरफराज पहुंच गया। वह महिला को खींचकर खेत में ले गया और उसके साथ दुराचार किया। इस बीच महिला की पुत्री के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गया। महिला ने पुत्री के साथ घर आकर इस वाकये की जानकारी अपने पति को दी। देर रात पीड़ित महिला परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची। वहां उसकी तहरीर पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके साथ ही आरोपी राशन डीलर सरफराज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। महिला को मेडीकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। कोटेदार ने खुद को निर्दोष बताया है। उसके मुताबिक राजनैतिक रंजिश के तहत उसे फंसाया गया है।
00
पति को लूटा, पत्नी से गैंगरेप!
घर आते दंपति हुए शिकार, चार को कराया नामजद
आरोपियों में एक की बहन के साथ पीड़ित युवक के नजदीकी ने कुछ समय पहले किया था दुराचार

इस्लामनगर। थाना क्षेत्र के दगरामपुर के जंगल में दंपति की बाइक रोककर बदमाशों ने पति को लूटने के साथ ही उसकी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। महिला का डाक्टरी परीक्षण करा कर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस इसे संदिग्ध मान रही है।
कस्बे के मोहल्ला मुस्तफाबाद का एक युवक अपनी पत्नी के साथ शनिवार रात गढ़ी सुल्तानपुर गांव से लौट रहा था। रास्ते में दगरामपुर के जंगल में उसे कुछ लोग खड़े मिले। इन लोगों ने दंपति को हथियारों के दम पर रोक लिया। इसके बाद युवक से सोलह सौ रुपये लूट लिए। उसकी पत्नी को खेत में ले जाकर दुराचार किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। पत्नी को साथ लेकर युवक थाने आया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।
युवक की ओर से पुलिस ने महलौला गांव निवासी रतिराम, मंटू, विनोद और भूरे के खिलाफ लूट और सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए बदायूं भेजा गया है। डॉक्टरों के मुताबिक इसकी रिपोर्ट दो दिन बाद आएगी। प्रभारी एसओ वीर सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। फिर भी प्राथमिक तौर पर वादी के कहे मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि हाल ही में इनमें से एक आरोपी की बहन से दुराचार का मुकदमा मनोज नाम के व्यक्ति के खिलाफ कायम हुआ था। उस मुकदमे मेें बाकी तीनों आरोपी गवाह के तौर पर हैं। मनोज और आज मुकदमा दर्ज कराने वाले युवक की नजदीकी जगजाहिर है। उन्होंने इसे पेशबंदी से लिप्त मामला बताते हुए निष्पक्ष जांच के आधार पर कार्रवाई की बात कही।
विज्ञापन

Recommended

vivo Grand Diwali Fest: vivo के स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये तक की छूट
vivo smartphone

vivo Grand Diwali Fest: vivo के स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये तक की छूट

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

बिहार के सहरसा में आरजेडी की रैली में हाथापाई, मंच से सब देखते रहे तेजस्वी यादव

बिहार के सहरसा में राष्ट्रीय जनता दल की रैली में हंगामा और जमकर हाथापाई हुई। जिसके बाद पुलिस को हालात काबू में करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं तेजस्वी यादव मंच से ये सब देखते रहे।

13 अक्टूबर 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree