राशन कोटेदार पर दुराचार का मुकदमा दर्ज

Badaun Updated Mon, 28 Jan 2013 05:30 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

सहसवान। कोतवाली क्षेत्र के गांव भवानीपुर के जंगल में पुत्री के साथ मिट्टी खोदने गई एक महिला से गांव के राशन डीलर ने दुराचार किया। बेटी के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गया। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।
विज्ञापन

घटना शनिवार दोपहर लगभग एक बजे की है। भवानीपुर की एक महिला अपनी 14 वर्षीय पुत्री के साथ जंगल में मिट्टी खोदने गई थी। आरोप है कि तभी वहां गांव का ही राशन डीलर सरफराज पहुंच गया। वह महिला को खींचकर खेत में ले गया और उसके साथ दुराचार किया। इस बीच महिला की पुत्री के शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गया। महिला ने पुत्री के साथ घर आकर इस वाकये की जानकारी अपने पति को दी। देर रात पीड़ित महिला परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची। वहां उसकी तहरीर पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके साथ ही आरोपी राशन डीलर सरफराज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। महिला को मेडीकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। कोटेदार ने खुद को निर्दोष बताया है। उसके मुताबिक राजनैतिक रंजिश के तहत उसे फंसाया गया है।

00
पति को लूटा, पत्नी से गैंगरेप!
घर आते दंपति हुए शिकार, चार को कराया नामजद
आरोपियों में एक की बहन के साथ पीड़ित युवक के नजदीकी ने कुछ समय पहले किया था दुराचार

इस्लामनगर। थाना क्षेत्र के दगरामपुर के जंगल में दंपति की बाइक रोककर बदमाशों ने पति को लूटने के साथ ही उसकी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। महिला का डाक्टरी परीक्षण करा कर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस इसे संदिग्ध मान रही है।
कस्बे के मोहल्ला मुस्तफाबाद का एक युवक अपनी पत्नी के साथ शनिवार रात गढ़ी सुल्तानपुर गांव से लौट रहा था। रास्ते में दगरामपुर के जंगल में उसे कुछ लोग खड़े मिले। इन लोगों ने दंपति को हथियारों के दम पर रोक लिया। इसके बाद युवक से सोलह सौ रुपये लूट लिए। उसकी पत्नी को खेत में ले जाकर दुराचार किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। पत्नी को साथ लेकर युवक थाने आया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।
युवक की ओर से पुलिस ने महलौला गांव निवासी रतिराम, मंटू, विनोद और भूरे के खिलाफ लूट और सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए बदायूं भेजा गया है। डॉक्टरों के मुताबिक इसकी रिपोर्ट दो दिन बाद आएगी। प्रभारी एसओ वीर सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। फिर भी प्राथमिक तौर पर वादी के कहे मुताबिक रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि हाल ही में इनमें से एक आरोपी की बहन से दुराचार का मुकदमा मनोज नाम के व्यक्ति के खिलाफ कायम हुआ था। उस मुकदमे मेें बाकी तीनों आरोपी गवाह के तौर पर हैं। मनोज और आज मुकदमा दर्ज कराने वाले युवक की नजदीकी जगजाहिर है। उन्होंने इसे पेशबंदी से लिप्त मामला बताते हुए निष्पक्ष जांच के आधार पर कार्रवाई की बात कही।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X