उत्तराखंड पुलिस ने पकड़ा ऑटो लिफ्टर गैंग

Badaun Updated Mon, 28 Jan 2013 05:30 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

उघैती। उत्तराखंड पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर क्षेत्र के पांच गांवों से पांच बाइक भी बरामद की गई हैं। गैंग में उघैती कस्बे का एक मैकेनिक भी शामिल है।
विज्ञापन

उत्तराखंड की रुद्रपुर सदर कोतवाली के एसआई एनवी भट्ट एवं भुवनचंद विष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम सुबह पांच बजे यहां पहुंची और बाइक मैकेनिक रामसिंह पुत्र मोतीराम को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर गांव महानगर निवासी त्रिभुवन, लौथर निवासी भगवानदास, सराय सांवल निवासी सुमित, कूबरी निवासी रामसिंह के घर पर दबिश देकर पांच बाइक बरामद कर लीं।

एसआई भट्ट ने बताया कि इस क्षेत्र में तीन और ऑटो लिफ्टरों के नाम संज्ञान में आए हैं। उन्हें पकड़ने के लिए दबिशें दी जा रही हैं। गिरफ्तार ऑटो लिफ्टर बबराला निवासी राहुल से पांच हजार रुपया में फर्जी कागज तैयार कराते थे और फिर बाइक को बेच देते थे। संभल के थाना बहजोई के गांव देवरी निवासी राजू पुत्र सौदान एवं विजय कश्यप पुत्र खेमकरन निवासी भैंसरौली थाना रजपुरा उत्तराखंड से बाइक चोरी करके उघैती थाना क्षेत्र के गांवों में बेचते थे। मैकेनिक रामसिंह बाइक बिकवाने में मदद करता था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X