दफ्तर के साथ दलाल भी हुए शिफ्ट

Badaun Updated Sat, 26 Jan 2013 05:30 AM IST
विज्ञापन
बदायूं। बिल्सी रोड पर बने नए एआरटीओ दफ्तर की शिफ्टिंग के साथ ही दलालों ने भी अपने काम की जगह बदल दी है। कई दलालों ने पुराने अड्डे से सामान लाकर नए दफ्तर के गेट पर अपने फड़ जमा लिए हैं। इनमें से कई ने तो दफ्तर के आस पास मंहगी जमीन भी खरीद कर डाल दी है।
विज्ञापन

एआरटीओ का पुराना दफ्तर पीडब्लूडी रोड पर स्थित था। बिल्डिंग खस्ताहाल होने के कारण इसे बिल्सी रोड पर बने नए भवन में शिफ्ट कर दिया गया है। जिस कारण पुराने दफ्तर पर बने दलालों के अड्डे सूने हो गए। दलालों को रोजी रोटी की जुगत सताने लगी। जिसके चलते दलालों ने भी अपने अड्डे नए दफ्तर पर शिफ्ट कर दिए।

दलालों ने भी नए दफ्तर के बाहर बिल्सी रोड के दोनों तरफ अपने फड़ बना लिए हैं। और थोड़े बहुत फर्नीचर लगाकर अपना काम शुरू कर दिया है। इनमें से कई लोगाें ने तो दफ्तर के बाहर जमीन भी खरीद कर डाल दी है।
असामाजिक तत्वों की भीड़ दफ्तर के बाहर लगने लगी है। इनको हटाने के लिए एसपी सिटी को पत्र लिखा जा चुका है। जल्दी ही एसपी सिटी ने इनको हटाने के लिए आश्वासन दिया है। - ममता शर्मा, एआरटीओ

दफ्तर के बाहर की जमीन हुई मंहगी
बिल्सी रोड पर कुछ समय पहले तक जमीन के कोई खास रेट नहीं थे। चारों तरफ गांव और जंगल ही था। नया एआरटीओ ऑफिस बनने के कारण आस पास की जमीन खासी मंहगी हो गई है। दफ्तर के बाहर जमीन खरीदने के लिए कई बार नेताओं और भूमाफिओं की तीखी झड़प भी हुई है। दलालों ने भी अपनी दुकानें बनाने के लिए मोटी रकम देकर जमीन खरीद ली है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00