बच्चों के झगड़े में चली गोली, तीन घायल

Badaun Updated Sat, 26 Jan 2013 05:30 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

बदायूं। बिल्सी थाना क्षेत्र के भिलौलिया गांव में बच्चों के झगड़े के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को घेर कर फायरिंग कर दी। दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावरों ने एक व्यक्ति को बटों से भी पीटा। इस मामले में आरोपी पक्ष के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है।
विज्ञापन

गुरुवार को भिलौलिया निवासी रामसिंह के बच्चे पड़ोस के लालजीत के बच्चों के साथ खेल रहे थे। इस दौरान बच्चों में झगड़ा हो गया। फिर बड़ों में भी तन गई। हालांकि गांव के संभ्रांत लोगों ने दोनों पक्षों को समझाकर भेज दिया। शुक्रवार सुबह रामसिंह को खेत पर शौच जाते समय दूसरे पक्ष के लोगों ने घेर लिया। उस पर फायरिंग की। गोली उसके पैर में लगी। रामसिंह के चीखने पर उसके परिवार के अन्य लोग आ गए। उसके भाई छोटेलाल को बंदूक की बटों से पीटा गया। चचेरे भाई महिपाल ने बचाने का प्रयास किया तो उसपर भी फायर कर दिया। गोली उसकी बगल में लगी। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा। वहां रामसिंह की ओर से दूसरे पक्ष के अशोक, नन्हे, सेकेट्री और लालजीत के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X