विज्ञापन
विज्ञापन

अतिक्रमणकारियों पर जल्द कसेगा शिकंजा

Badaun Updated Fri, 25 Jan 2013 05:32 AM IST
उझानी। नगर पालिका, पीडब्ल्यूडी और पुलिस संयुक्त रूप से जल्द ही अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसेगी। इसके लिए पीडब्ल्यूडी से हरी झंडी मिलते ही बृहस्पतिवार को पालिका प्रशासन ने मुनादी कराके अतिक्रमणकारियों को सचेत भी कर दिया । लोगों को खुद ही अतिक्रमण हटा लेने को तीन दिन की मोहलत दी गई है।
विज्ञापन
नगर में पिछले कई महीनों से अतिक्रमण का साया बरकरार है। बदायूं मोड़ बाइपास से लेकर मंडी समिति तक सड़क किनारे सामान रखकर लोगों ने कब्जा कर रखा है। रेता और बजरी के ढेर भी सड़क किनारे लगा दिए गए हैं। पालिका प्रशासन ने पिछले महीना अतिक्रमणकारियों को चेतावनी भी दी थी। पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने के लिए तब पीडब्ल्यूडी ने मंजूरी नहीं दी थी। यहां बता दें कि मेन मार्केट की सड़क पीडब्ल्यूडी के अधिकार क्षेत्र में है।
बृहस्पतिवार सुबह में पालिका प्रशासन की ओर से कराई गई मुनादी में स्पष्ट कहा गया है कि तीन दिन के अंदर मार्केट की सड़क को अतिक्रमण मुक्त नहीं किया गया तो पीडब्ल्यूडी और पुलिस के सहयोग से कार्रवाई कर अतिक्रमणकारियों का सामान जब्त कर लिया जाएगा। जेई विनय कुमार सक्सेना ने बताया कि फिलहाल अतिक्रमणकारियों को तीन दिन की मोहलत दी गई है।
विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Maharashtra Exit Poll: महाराष्ट्र में BJP की वापसी, 47 साल बाद फडणवीस के नाम बन सकता है रिकॉर्ड

एग्जिट पोल में महाराष्ट्र और हरियाणा में भाजपा का सरकार में आना तय दिख रहा है। अगर ऐसा होता है तो महाराष्ट्र 47 साल का रिकॉर्ड टूट जाएगा। जब कोई लगातार दूसरी बार प्रदेश की कमान संभालेगा।

22 अक्टूबर 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree