अतिक्रमणकारियों पर जल्द कसेगा शिकंजा

Badaun Updated Fri, 25 Jan 2013 05:32 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

उझानी। नगर पालिका, पीडब्ल्यूडी और पुलिस संयुक्त रूप से जल्द ही अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसेगी। इसके लिए पीडब्ल्यूडी से हरी झंडी मिलते ही बृहस्पतिवार को पालिका प्रशासन ने मुनादी कराके अतिक्रमणकारियों को सचेत भी कर दिया । लोगों को खुद ही अतिक्रमण हटा लेने को तीन दिन की मोहलत दी गई है।
विज्ञापन

नगर में पिछले कई महीनों से अतिक्रमण का साया बरकरार है। बदायूं मोड़ बाइपास से लेकर मंडी समिति तक सड़क किनारे सामान रखकर लोगों ने कब्जा कर रखा है। रेता और बजरी के ढेर भी सड़क किनारे लगा दिए गए हैं। पालिका प्रशासन ने पिछले महीना अतिक्रमणकारियों को चेतावनी भी दी थी। पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने के लिए तब पीडब्ल्यूडी ने मंजूरी नहीं दी थी। यहां बता दें कि मेन मार्केट की सड़क पीडब्ल्यूडी के अधिकार क्षेत्र में है।

बृहस्पतिवार सुबह में पालिका प्रशासन की ओर से कराई गई मुनादी में स्पष्ट कहा गया है कि तीन दिन के अंदर मार्केट की सड़क को अतिक्रमण मुक्त नहीं किया गया तो पीडब्ल्यूडी और पुलिस के सहयोग से कार्रवाई कर अतिक्रमणकारियों का सामान जब्त कर लिया जाएगा। जेई विनय कुमार सक्सेना ने बताया कि फिलहाल अतिक्रमणकारियों को तीन दिन की मोहलत दी गई है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X