विज्ञापन
विज्ञापन

हमारी बेटी-उसका कल योजना के मंत्री ने बांटे चेक

Badaun Updated Fri, 25 Jan 2013 05:32 AM IST
पीलीभीत। हमारी बेटी उसका कल योजना में चयनित शेष छात्राओं को गुरुवार को हाफिज रहमत खां विधि महाविद्यालय में खादी ग्रामोद्योग राज्यमंत्री हाजी रियाज अहमद ने वितरित किए।
विज्ञापन
अल्पसंख्यक समुदाय की दसवीं कक्षा पास करने वाली बीपीएल परिवारों की बेटियों को आगे की पढ़ाई के लिए सरकार ने हमारी बेटी उसका कल योजना शुरू की है। योजना में अल्पसंख्यक कल्याण विभाग को 1230 आवेदन पत्र प्राप्त हुए थे। पूर्व में 707 छात्राओं को योजना से लाभांवित किया गया था। गुरुवार को हाफिज रहमत खां लॉ कॉलेज में 400 छात्राओं को खादी ग्रामोद्योग राज्यमंत्री हाजी रियाज अहमद ने 30-30 हजार रुपये के चेक प्रदान किए। उन्होंने कहा कि जो छात्राएं रह गई हैं उन्हें भी जल्द ही चेक मिलेंगे। इसके साथ ही उन्होंने शासन की अन्य योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि छात्र-छात्राओं को लैपटॉप और टेबलेट का वितरण भी जल्द कराया जाएगा। छात्राओं से कहा कि सरकार ने जो वायदे किए थे, उन्हें पूरा किया जा रहा है। अब बेटियों की जिम्मेदारी है वह अच्छे ढंग से पढ़ाई कर अपने मां बाप के सपनों को साकार करें। उन्होंने छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम में अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी देवेन्द्र कुमार, समाज कल्याण अधिकारी उमापति, सपा अध्यक्ष आनंद सिंह यादव, बुद्धसेन वर्मा, अमित पाठक, संतोष वाल्मीकि, मेवाराम वर्मा, इमरान अंसारी, नाहिद, रामबहादुर यादव, मुन्ने मियां अंजाना व इकबाल खान समेत काफी लोग थे।
विज्ञापन

Recommended

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन
Oppo Reno2

OPPO के Big Diwali Big Offers से होगी आपकी दिवाली खूबसूरत और रौशन

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

चीन है नकल में माहिर, इन लग्जरी गाड़ियों को कॉपी कर बनाए सस्ते मॉडल

दुनिया की तमाम शानदार लग्जरी कारों के चीनी वर्जन मौजूद हैं, यहां तक कि चीन की निगाह से सबसे महंगी कारें बनाने वाली रॉल्स रॉयस भी नहीं बच सकी है। आइए देखते हैं अब तक चीन किन कारों की बना चुका है कार्बन कापी..

18 अक्टूबर 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree