विज्ञापन

गड़बड़ियों के चलते 3 गांवों के प्रधान निलंबित

Badaun Updated Thu, 27 Dec 2012 05:30 AM IST
विज्ञापन
बदायूं। विभिन्न अनियमितताओं के चलते विकास खंड अंबियापुर और इस्लामनगर के तीन ग्राम प्रधानों को डीएम ने निलंबित कर दिया है और उनकी जगह गांव के विकास कार्यों और देखभाल की देखरेख समितियों को सौंपी है। अनियमितताओं की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर दी गई है।
विज्ञापन
विकास खंड अंबियापुर की ग्राम पंचायत बमेढ़ कटिन्ना की प्रधान पार्वती, विकास खंड इस्लामनगर की ग्राम पंचायत जगत पीपरी के प्रधान नासिर अली और इसी विकास खंड की ग्राम पंचायत फिरोजपुर मुगरा के प्रधान महेंद्र पाल को अभिलेख में हेराफेरी, ग्राम निधि के पैसे का दुरुपयोग करने समेत तमाम गंभीर आरोपों के चलते डीएम ने निलंबित कर दिया है। प्रधानों के निलंबित होने से गांवों में विकास कार्य प्रभावित न हों इसके लिए बुधवार को डीएम जीएस प्रियदर्शी ने तीनों गांवों में तीन-तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। गांव बमेढ़ में कुंती देवी, फूलवती और राजेंद्र, गांव जगत पीपरी में आरिफ अली, रईस अहमद और निशा बेगम तथा गांव फिरोजपुर मुमरा में बृजवती, मोरकली और राजीव कुमार को गांव का कार्यभार सौंपा है।

गैरहाजिर पाए जाने पर दो सफाई कर्मी सस्पेंड
इस्लामनगर ब्लॉक की ग्राम पंचायत जाफरपुर के राजस्व ग्राम धिमरपुरा के राकेश कुमार और विकास खंड दहगवां के गांव मिर्जापुर मोहसमपुर के रामऔतार को डीएम ने बुधवार को सोसल ऑडिट के दौरान सफाई कर्मी गैरहाजिर पाए गए। सफाई कर्मियों के न आने से गांव में गंदगी फैली थी। जिस कारण आए दिन ग्रामवासियों की शिकायत आती थी। जिस कारण सफाई कर्मी राकेश को निलंबित तथा रामऔतार को डीएम जीएस प्रियदर्शी ने डीपीआरओ एके शाही को निलंबित करने के आदेश दिए हैं।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

विवाहत हैं हनुमान जी फिर भी हैं ब्रह्मचारी

हनुमान जी कुंवारे नहीं थे, वो विवाहित थे तो शायद ये सुनकर आपको थोड़ा अचम्भा हो सकता है। भारत के तेलंगाना में हनुमान जी को विवाहित होने की कथाएं प्रचालित है।

26 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree